वंदना लॉन छिंदवाड़ा में युवा पत्रकार संगठन की बैठक संपन्न हुई, दीपक सोनी बने जिला अध्यक्ष

छिंदवाड़ा: एकता मिटटी ने की तो इंट बनी, इंट ने की तो दिवार बनी, दिवार ने की तो घर बना, ये सब बेजान चीजें है, ये जब एक हो सकते है तो हम तो इन्सान है! 2023 में पत्रकारों ने भोपाल में एकता दिखाई तो तत्कालीन मुख्यमंत्री शिवराज सरकार ने स्टेट मीडिया सेंटर भवन का उद्घाटन किया और प्रिंट मीडिया व इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के लोगों को जन संपर्क विभाग के माध्यम से भोपाल बुलाया साधने का काम किया और अब हमें 2024 में आपसी मतभेदों को भुलाकर आपसी सद्भाव रखकर अपनी एकता दिखाकर एकजुटता बनाना है सोहन वाल्मीकि विधायक परासिया व एड. देवेंद्र वर्मा, महेश शिवहरे राजेश तांत्रिक पत्रकारों सभी ने अपने अपने विचार रखे और संकल्प दिलाया कि पत्रकार साथियों जागो अपनी एकता दिखाओ एकता में ही शक्ति है समाज का आइना बनकर राष्ट्र के प्रहरी बनें आप चौथे स्तम्भ है आप सभी लोग क्षेत्रों की समस्या बेरोज़गारी और समसामयिक गतिविधियों से शासन प्रशासन व जनप्रतिनिधियों को अवगत कराने मे आपका विशेष सहयोग रहता है समाज में आप संगठित रहो, शिक्षित बनो, संघर्ष करो.

Join DV News Live on Telegram

युवा पत्रकार रीढ़ की हड्डी होती हैं उन्हें सही मार्ग प्रशस्त करें वरिष्ठ पत्रकारों ने विचार व्यक्त किया आज युवा पत्रकार संघ छिंदवाड़ा के द्वारा वंदना लान परासिया रोड छिंदवाड़ा में युवा पत्रकारों की वृहद बैठक रखी गई और संगठन एवं कार्यकारिणी का विस्तार की जानकारी दी गई तत्पश्चात पदाधिकारी का चयन किया गया सर्वप्रथम जिला अध्यक्ष के लिए नाम आमंत्रित किए गए चार नाम दीपक राजा पी के व हिमांशु के नामों की पैनल निर्वाचन अधिकारी के समक्ष आए चारों के नाम की वोटिंग कराई गई जिसमें दीपक सोनी को 22 मत प्राप्त हुए राजा मंसूरी को 12 मत प्राप्त हुए और पीके टांडेकर को 12 मत हिमांशु को भी 1 मत प्राप्त हुआ सर्वाधिक मत प्राप्त होने पर दीपक सोनी को सर्वसम्मति से जिला अध्यक्ष नियुक्त किया गया उपाध्यक्ष पद पर पुष्प कुमार टांडेकर और सचिव पद पर राजा मंसूरी सह सचिव हिमांशु गोहिया को बनाया गया सभी निर्वाचित पदाधिकारी को पुष्पमाला पहनाया गया और आमंत्रित अतिथि गण सोहन वाल्मीकि विधायक परासिया एडवोकेट देवेंद्र वर्मा छिंदवाड़ा राजेश तांत्रिक वरिष्ठ पत्रकार महेश शिवहरे के द्वारा पुष्पमाला पहनाया कर स्वागत किया गया.

सभी पत्रकारों के विचार आमंत्रित किए गए और सभी के साथ ग्रुप फोटो लिया उन्हें संघ का संविधान पढ़कर बताया गया सभी के लिए स्वल्प आहार की व्यवस्था पत्रकार संघ के संस्थापक शुभम सहारे द्वारा अतिथियों और निर्वाचित पदाधिकारियों को फूलमाला स्वागत सत्कार किया मंच संचालन सूर्यकांत भट्ट एवं कुंज बिहारी शर्मा द्वारा किया गया सहयोगी बतौर रवि बेलवंशी अमित जोशी राजेंद्र गौनेकर सुरेंद्र गौनेकर एसपी यादव पी. के. टाँडेकर अलबेला जी नितिन शर्मा विक्की मंडराह पराते जी यादव जी राजकुमार लल्ली खान निर्मला पहाड़े पत्रकार सहित कार्यक्रम में छिंदवाड़ा जिला से प्रिंट मीडिया व इलेक्ट्रानिक मीडिया से जुड़े पत्रकार शामिल रहे! सभी का आभार सुरेंद्र गोनेकर ने किया युवा पत्रकार की नवीन कार्यकारिणी ने वृधाश्रम पहुंचकर फल वितरण भी किया।