पहाड़ों में हो रही बर्फबारी और पश्चिमी विक्षोभ के चलते मैदानी इलाकों में भी ठंड का असर बरकरार है. इसी के साथ दिल्ली-एनसीआर में ठंड कम होने का नाम नहीं ले रही है. मार्च का पहला हफ्ता बीतने को है, लेकिन सुबह-शाम बिना स्वेटर के बिना काम नहीं चल रहा है. बीते सोमवार से लेकर बुधवार तक लगातार सामान्य से कम रहा है.

Join DV News Live on Telegram

वही आने वाले अगले कुछ दिनों में मौसम के साफ रहने की उम्मीद है, लेकिन ठंड का असर अभी देखने को मिल सकता है, मार्च के आधे महीने के बीत जाने के बाद ही मौसम में बदलाव हो सकता है और गरमी अपना असर दिखाना शुरू कर देगी, फिलहाल मार्च की शुरुआत में जैसा मौसम देखने को मिला था उम्मीद की जा रही है की अब मौसम साफ रहेगा और जल्द ही तेज धुप से गर्मी बढ़नी शुरू हो जाएगी लेकिन उससे पहले कुछ दिनों तक सुबह और रात जे समय में ठंड का एहसास लोगों को होता रहेगा।

दिल्ली-एनसीआर वालों को मौसम में बदलाव देखने को मिलेगा. यानी फिलहाल कुछ दिन ठंड कम होने के आसार नहीं हैं. यूपी की बात करें तो पश्चिमी विक्षोभ के चलते कई जगह हुई बारिश और ओलावृष्टि से तापमान में जो गिरावट आई, वो सिलसिला बरकरार है. रात का तापमान लगातार नीचे गिरता जा रहा है.