बिग्ग बॉस ओटीटी सीजन 2 में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने वाले एल्विश यादव को आज हर कोई जानता है, एल्विश यादव की पहले से ही यूट्यूब पर काफी फैन फॉलोइंग है लेकिन बिग्ग बॉस ओटीटी में आने के बाद से शायद जो उन्हें नहीं जनता था वो भी जानने लग गया है, उन्होंने बिग्ग बॉस ओटीटी की ट्रॉफी भी अपने नाम की थी और तभी से एल्विश हमेशा चर्चा में बने रहते हैं.

पिछले काफी महीनो से एल्विश यादव चर्चा में तो हैं पर चर्चा उनके रेब पार्टी में साँपों के ज़हर को सप्लाई करने की है जिसके बाद से वो विवादों में घिर गए थे अब एक बार फिर से एल्विश यादव ने कुछ नया कर दिया है जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर अब वायरल हो रहा है, दरअसल एल्विश ने एक युवक के साथ मारपीट कर दी जिसका वीडियो अब वायरल हो रहा है और उन्होंने मारपीट भी एक फेमस यूट्यूबर के साथ की है.

Join DV News Live on Telegram

बता दे की एल्विश यादव यादव ने जिसके साथ मारपीट की ही वो कोई और नहीं मैक्सटर्न के नाम से मशहूर पीड़ित यूट्यूबर सागर ठाकुर हैं, उन्होंने घटना के एक बाद अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक फ्रेश वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में उन्होंने विस्तार से पूरी घटना का जिक्र किया. उन्होंने बताया कि हरियाणा पुलिस के पास अपनी शिकायत में बताया था कि एल्विश यादव ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी है.

पीड़ित मैक्सटर्न ने बताया कि एल्विश यादव से मुलाकात के लिए उन्होंने सभी तैयारियां की थी. सोफा लगाया था और एल्विश के आने और उनसे बातचीत करने का इंतजार कर रहे थे लेकन आते ही ‘एल्विश ने मारना शुरू कर दिया.’ पीड़ित का दावा है, ‘आते ही उसने हमले करना शुरू कर दिए, 8-10 लोग साथ थे, मुझे पकड़ लिया, मुक्के से चेहरे पर मारा, नाक पर मारा और शरीर पर अटैक किए.’