नर्मदापुरम में कार्यरत पत्रकार के हरसूद स्थित सूने मकान में चाेरों ने धावा बोल दिया। परिवार पत्रकार के पास नर्मदापुरम गया हुआ था, तभी घर का ताला तोड़ चोरों ने 90 हजार की नकदी, ज्वेलरी और एलईडी टीवी चोरी कर ली। बाइक से पेट्रोल, बिस्तर से कंबल व कपड़े धोने के साबुन तक गायब मिले।

चोरी की घटना के बाद पड़ोसियों की सूचना पर मौका स्थल पर पुलिस ने डॉग स्क्वाड के साथ पहुंचकर जांच की।
5 नवंबर से पं. गौरीशंकर दीवान का पूरा परिवार नर्मदापुरम गया हुआ था। शुक्रवार की सुबह पड़ोस में रहने वाले लाला नागराज सहित लोगों को जब पं. गौरीशंकर दीवान के यहां के घर का ताला टूटने की शंका हुई तो पहले पुलिस को सूचना देकर बुलाया। पं. गौरीशंकर दीवान के परिवार को भी सूचना दी गई। एसडीओपी रविंद्र वास्कले, टीआई अंतिम पंवार पुलिस बल सहित डॉग स्क्वाड की टीम के साथ मौका स्थल पर पहुंचकर घटना की जांच-पड़ताल शुरू की।

पुलिस ने पड़ोसियों सहित परिवार वालों से घर में रखी सामग्री के चोरी जाने की पूछताछ की। पड़ताल के बाद पत्रकार धर्मेंद्र दीवान ने पुलिस को बताया कि 35 हजार रुपए नकद, 4 नग चांदी के कड़े, 15 नग चांदी के सिक्के, 1 नग पायजेब चांदी की, 2 नग चांदी की भगवान की मूर्ति, 13 जोड़ी बिछिया चांदी की, 1 नग चांदी की पायल ,1 नग हाय, 1 नग हाथ की सोने चूड़ी के अलावा एक एलईडी टीवी सहित सामग्री घर से गायब है।

Join DV News Live on Telegram

एसडीओपी हरसूद रविंद्र वास्कले ने बताया कि चोरी की घटना की सूचना के पश्चात टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर बारीकी से जांच की गई। संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है।