जन संवाद कार्यक्रम में भी उठा था मामला कई बार हो चुकी थी शिकायत, छात्राएं भी थीं मनचलों से परेशान

नर्मदापुरम: टेलीफोन एक्सचेंज एसपी ऑफिस चौराहा के पास विगत कई वर्षों से किराए से चाय की दुकान चल रही थी, यहां अवैध रूप से टप रखकर मालिक ने 200 रुपए रोज से एक चाय वाले को चाय बेचने के लिए किराए से दिया था, मालिक जाकर रोज शाम को 200 रुपए चाय वाले से ले जाता था, नगर पालिका का अमला और नगर पालिका अधिकारी के निर्देश पर उक्त टप को हटा दिया गया है. यह अवैध रूप से सरकारी नजूल की जगह पर चाय का ठेला लगा रहा था बता दें कि चाय वाले के सामने सरकारी क्वार्टर हैं, यहां प्रभारी मुख्य चिकित्सा अधिकारी के अलावा अन्य अधिकारी निवास करते हैं, इन सरकारी क्वार्टर के पास चाय वाला रात को 12 बजे के बाद तक चाय का व्यवसाय करता है.

Join DV News Live on Telegram

12 बजे तक बिकती थी चाय

दुकान पर असामाजिक तत्वों का जमावड़ा जमा रहता था. यहां से निकलने वाले स्कूल की छात्राएं भी कई बार यहां खड़े मनचलों की हरकत से परेशान होती थीं, शिकायत तत्कालीन नगर पालिका सीएमओ को भी की गई थी लेकिन ध्यान नहीं दिया गया, यह मामला थाने में लगी जनसंवाद में भी उठाया गया था. इसी स्थान और चौराहे के पास 10 कदम पर पुलिस अधीक्षक का कार्यालय है, वहीं दुकान से सटे जिला व्यापार उद्योग का कार्यालय है और उक्त चाय वाला बाहर का निवासी है. नर्मदापुरम में आकर किराए की दुकान से चाय का टप चला रहा था।

चाय वाला बालागंज निवासी है जो किराए से रहता था, दुकान पर सुबह 10 बजे से रात को 12 बजे तक चाय की आड़ में जुआ, सट्टा, शराब के अलावा अन्य अनैतिक कार्य भी चल रहे थे, जिसकी शिकायत सरकारी बंगले में रह रहे अफसर ने भी अनेक बार की लेकिन शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं की गई, बुधवार को नगर में अतिक्रमण मुहिम के चलते उक्त चाय की दुकान को हटाया गया और सरकारी जमीन को मुक्त किया, वरिष्ठ अधिकारी के निर्देश पर कार्यवाही की जा रही है. उक्त जगह के सामने सरकारी अफसरों के बंगले है, जिसके कारण आए दिन शोर शराबे की जानकारी मिली थी और यहां रखे टपों पर कुछ असमाजिक तत्व अभ्रद व्यवहार करते थे, इसके कारण कार्यवाही की गई है।