तेलंगाना के मुख्यमंत्री की बेटी के कविता ने शनिवार को प्रधानमंत्री मोदी के राज्य के दौरे की आलोचना करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री खाली हाथ आए हैं. वह टीआरएस एमएलसी हैं। उन्होंने जगतियाल जिले के रायकाल में एक बैठक में भाग लेने के दौरान यह बात कही। शनिवार को, प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने तेलंगाना, कर्नाटक, आंध्र प्रदेश और तमिलनाडु के दक्षिणी राज्यों की दो दिवसीय यात्रा के हिस्से के रूप में तेलंगाना की यात्रा की। दक्षिणी राज्यों की अपनी दो दिवसीय यात्रा के दौरान, प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने रामागुंडम फर्टिलाइजर्स एंड केमिकल्स लिमिटेड (RFCL) संयंत्र और भद्राचलम रोड-सत्तुपल्ली रेल लाइन सहित लगभग 10,000 करोड़ रुपये की विभिन्न विकासात्मक परियोजनाओं को राष्ट्र को समर्पित किया। तेलंगाना के पेड्डापल्ली जिले में। 7 अगस्त, 2016 को प्रधान मंत्री ने रामागुंडम परियोजना की आधारशिला रखी।

कविता ने कहा, “आज पीएम मोदी ने तेलंगाना का दौरा किया, वह राज्य में कुछ भी नहीं लाए और खाली हाथ आए। वह बेकार बयान देंगे और वह चले जाएंगे, वह हमारे लिए कुछ नहीं करेंगे।” “पीएम ने हमारे मुख्यमंत्री के सवालों का भी जवाब नहीं दिया, उन्होंने प्रेस मीट के दौरान पूछा।” यूरिया की आत्मनिर्भरता हासिल करने का प्रधानमंत्री का विजन उर्वरक संयंत्र के पुनरुद्धार के पीछे प्रेरक शक्ति है। रामागुंडम संयंत्र प्रति वर्ष 12.7 एलएमटी स्वदेशी नीम-लेपित यूरिया का उत्पादन करेगा।

प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व वाली सरकार की विकासात्मक पहलों पर प्रकाश डालते हुए कहा कि ‘पीएम गतिशक्ति राष्ट्रीय मास्टर प्लान’ ने देश के सबसे दूरदराज के इलाकों में भी कनेक्टिविटी में सुधार किया है। पीएम मोदी ने अपने भाषण के दौरान कहा, “तेलंगाना की कृषि और कारोबारी माहौल को 10,000 करोड़ रुपये की विकास परियोजनाओं से फायदा होगा। वैश्विक संकट के बावजूद, वैश्विक विशेषज्ञ इस बात से सहमत हैं कि भारत दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनने की राह पर है।” कार्यक्रम के दौरान, पीएम मोदी ने भद्राचलम रोड-सत्तुपल्ली रेल लाइन को भी राष्ट्र को समर्पित किया, जिसे लगभग 1000 करोड़ रुपये की लागत से बनाया गया था।

आयोजन के दौरान, प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने 2200 करोड़ रुपये से अधिक की कई सड़क परियोजनाओं की आधारशिला भी रखी, जिसमें NH-765DG के मेडक-सिद्दीपेट-एलकाथुर्ति खंड, NH-161BB के बोधन-बसर-भैंसा खंड और NH-353C के सिरोंचा से महादेवपुर खंड।