नर्मदापुरम: इटारसी रेल्वे सुरक्षा बल इटारसी की प्रभारी निरीक्षक अनुराधा मिश्रा और उनकी टीम ने एक युवक के द्वारा एक नाबालिग का अपहरण कर ले जाने की सूचना पर नाबालिग को इटारसी मे उतारा एव अपहरण कर्ता की तलाश की बताया जा रहा कि दहिसर (मुम्बई) पुलिस से सूचना प्राप्त हुई कि एक जिब्राइल खान उर्फ छोटू उम्र 23 वर्ष नामक युवक एक नाबालिग बालिका को गाडी सं. 20103 से अपहरण कर ले जा रहा है।

इस संबंध में बालिका के परिजनों द्वारा पुलिस थाना दहिसर (मुम्बई) में एफआईआर नं. 386/24 धारा 363 आईपीसी दर्ज कराई गई है, उक्त सूचना पर गाड़ी सं. 20103 के इटारसी स्टेशन आगमन पर रेलवे सुरक्षा बल इटारसी की निरीक्षक अनुराधा मिश्रा और उनकी टीम ने आरपीएफ उपनिरीक्षक ओमप्रकाश गुर्जर, बी.पी.पाण्डे, संजय कुमार जनोरिया, महिला आरक्षक रश्मि चिमानिया, आरक्षक सोबरन सिंह, डेविड दीन अशोक बारीवे द्वारा उक्त गाड़ी को तत्परता से चेक किया गया, नाबालिक बालिका को कोच नं. एस-2 से तलाश कर उतारा गया।तथा आरपीएफ पोस्ट पर लाया गया।

Join DV News Live on Telegram

आर पी एफ द्वारा ट्रेन में अपहरणकर्ता आरोपी जिब्राइल खान को भी तलाश किया, किन्तु वह ट्रेन में नहीं मिला, आरपीएफ द्वारा इसकी सूचना पुलिस थाना दहिसर (मुम्बई) को दी गई एवं पुलिस के आने तक बालिका को आरपीएफ थाना पर महिला स्टॉफ की निगरानी में सुरक्षित रखा गया, दिनांक 18.04.2024 को पुलिस थाना दहिसर (मुम्बई) से वंदना विष्णु विल्हात एवं महेन्द्र श्रीराम उपाध्याय, आदि बालिका की माँ के साथ इटारसी आने पर आरपीएफ द्वारा बालिका को सुपुर्द किया गया, कुछ दिन पूर्व भी आरपीएफ इटारसी पोस्ट के द्वारा चंदौली उत्तर प्रदेश की दो नाबालिक बालिकाओं का रेस्क्यू किया गया था जिन्हें एक लड़का जनता एक्सप्रेस से मुंबई लेकर जा रहा था।