Terror Attack: 9 जून को वैष्णो देवी कटरा से जम्मू कश्मीर के शिव खोड़ी जाते समय हिंदू तीर्थयात्रियों की बस पर क्रूर पाकिस्तान प्रायोजित इस्लामिक जिहादी आतंकवादियों ने कायरतापूर्ण तरीके से हमला किया जिसमें 10 निर्दोष हिंदू तीर्थयात्री मारे गए, इस घटना ने पूरे देशवासियों को झकझोर कर रख दिया है।

इस क्रूर कृत्य से पूरा देश आहत और बेहद गुस्से में है, जम्मू कश्मीर लंबे समय से पाकिस्तान प्रायोजित आतंकवाद का दंश झेल रहा है, अनुच्छेद 370 हटने के बाद उम्मीद की एक किरण जगी है, लेकिन ऐसा लगता है कि कट्टरपंथियों का मनोबल अभी भी कम नहीं हुआ है, हिंदुओं की पहचान कर उनकी हत्या करने की घटनाएं बढ़ गई हैं।

इन सबके पीछे स्पष्ट रूप से पाकिस्तान का हाथ है, देश की नई सरकार के शपथ ग्रहण के समय ऐसा दुस्साहसपूर्ण कृत्य करके इस्लामिक आतंकवादियों ने देश की संप्रभुता को चुनौती दी है, बजरंग दल मारे गए हिन्दू श्रद्धालुओं को श्रद्धांजलि अर्पित करता है.

लेकिन इस कायरतापूर्ण कृत्य पर गहरा रोष व्यक्त करते हुए आपसे अनुरोध करता है कि ऐसी गतिविधियों पर पूर्ण नियंत्रण पाने के लिए केंद्र सरकार को निर्णायक एवं कठोर कदम उठाने के निर्देश दें तथा केंद्र सरकार से अनुरोध करता है कि ऐसे तत्वों को संरक्षण देने वाले आंतरिक एवं विदेशी तत्वों से भी सख्ती से निपटा जाए.