MP News: क्या आपने सोचा है की क्या हो अगर आप के सामने अचानक से 6 फीट का कोबरा निकल आये तो? ऐसी ही एक घटना एमपी से सामने आई है जहां MP के Betul में गर्ल्स हॉस्टल के टॉयलेट में खतरनाक कोबरा बैठा मिला.

जब कोबरा मिलने की खबर लगी तो तुरंत सर्प मित्र को बुलाया गया, जिसके बाद सर्प मित्र ने रेस्क्यू कर जंगल में छोड़ दिया. घटना बैतूल के चिचोली की है. बताया जा रहा है की कोबरा ओवरफ्लो पाइप से टैंक में होते हुए टॉयलेट सीट तक पहुंच गया था.

कोबरा होने की सुचना तब मिली जब एक महिला टीचर टॉयलेट गई और वापस निकली तो आते समय सीट के अंदर से अजीब आवाज आई. जब टीचर ने पीछे मुड़कर देखा तो सीट के अंदर एक कोबरा बैठा हुआ था, जिसके बाद तत्काल इसकी जानकारी स्कूल स्टाफ और बच्चों को दी. बैतूल से चिचोली पहुंचे सर्प मित्र ने सांप का रेस्क्यू शुरू किया.

वहीं बता दें की कोबरा की मोटाई ज्यादा होने के कारण वह टॉयलेट से बाहर नहीं आ पा रहा था. जिसके बाद सर्प मित्र ने टॉयलेट के बाहर जाकर जब सीट और टैंक के बीच के पाइप को तोड़ा और अंदर एक लकड़ी डाली तो कोबरा बाहर निकल आया. अगर कोबरा को समय लेते बाहर नहीं निकला गया होता तो बड़ी अनहोनी भी हो सकती थी.