जिला चिकित्सालय का किया ओचक निरिक्षण

Alirajpur के पूर्व विधायक मूकेश पटेल आज जिला चिकित्सालय पहुंचे जहां उन्होने मरीमरीजों के बीच पहुंचकर उनका हाल जाना वहीं अस्पताल की बदहाल व्यवस्था को लेकर पूर्व विधायक ने चिंता जताई, और कहा की अलीराजपुर जिले का यह अस्पताल आईएसओ प्रमाणित है.

लेकिन यहां मरीजों के लिए जो पर्ची काउंटर बने है वहा लम्बी लाईन लग जाती है, जिससे मरीज ओर उनके परिजनो को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है, अस्पताल प्रबंधन को यहाँ दो काउंटर ओर चालू करना चाहिए जिससे मरीजो ओर उनके परिजनो को परेशानी ना हो.

वहीं जिला चिकित्सालय में सोनोग्राफी सेंटर को डाक्टर द्वारा बंद करने को लेकर भी पूर्व विधायक ने नाराजगी जताते हूए कहा के जो डाक्टर सोनोग्राफी करते थे उनको शासन की ओर से प्रभारी सीएमएचओ बना दिया गया, जिसके कारण मरीज परेशान हो रहे हैं.

अस्पताल मे जो वर्तमान सीएमएचओ साहब है उन्होने सोनोग्राफी सेंटर के बाहर सोनोग्राफी बंद है का बोर्ड लगा दिया जिससे मरीज परेशान हो रहे हैं यहा केबिनेट मंत्री ओर सांसद दोनो भाजपा से आते हैं सरकार भी भाजपा की है मैं इन दोनो जनप्रतिनिधियो से कहना चाहता हूँ के शासन स्तर से एक सीएमएचओ की नियूक्ति करवाये।