Mukesh Sahani Father Murder: Bihar के Darbhanga में मंगलवार की सुबह विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) सुप्रीमो मुकेश के पिता जीतन सहनी की उनके घर में ही हत्या कर दी गई, इस घटना के बाद पुरे इलाके में दहशत का माहौल है. वहीं हत्या इतनी बेरहमी से की गई कि पुलिस भी हैरान है, शव क्षत-विक्षत हालत में मिला है. इस हत्या के मामले में ग्रामीणों का कहना है कि हत्या इतनी बेहरमी से की गई है कि पेट से आं तें और चेहरे से आंखें बाहर आ गईं।

अब इस सनसनीखेज हत्या के मामले में एक्शन जारी है, मिल रही जानकारी के अनुसार, पुलिस ने जीतन सहनी के घर के बाहर से तीन बाइक बरामद की है. इसके अलवा कमरे से तीन ग्लास और कागजात बरामद किए गए हैं, जो की एक अहम सबूत के तौर पर रख लिए गए हैं, बताया जा रहा है कि दरभंगा पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है, सीसीटीवी फुटेज की जांच के बाद दोनों संदिग्धों को पुलिस ने उठाया है.

अब इस मामले में पटना से भी एक एसटीएफ की टीम दरभंगा के लिए रवाना हो गई है. और इस बीच डीआईजी ने एक बड़ा दावा किया है कि 8 घंटे के अंदर इस हत्या को अंजाम देने वाले पकड़े जाएंगे. मेज पर 3 गिलास और कुछ कागज थे जिससे पता चलता है कि एक से अधिक हत्यारे इसमे शामिल हैं.

अकेले रहते थे मुकेश सहनी के पिता

एक जानकारी के अनुसार, मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी पर उस समय हमला किया गया जब वह अपने कमरे में सो रहे थे, कमरे में चारों ओर खून फैला हुआ था, बताया जा रहा है यह मुकेश सहनी का पैतृक आवास है, और मुकेश सहनी के पिता वहां अकेले ही रहते थे, अब एक सवाल यह भी उठता है कि पास में ही मुकेश सहनी का बंगला है, तो उनके पिता ईंट वाले घर में क्यों रहते थे?

हालांकि इन सवालों के बीच जीतन सहनी की हत्या के बाद राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उनके बेटे और पूर्व मंत्री मुकेश सहनी से फोन पर बातचीत की और इस घटना पर दुख जताया. सीएम ने इस मामले में बिहार के डीजीपी को तत्काल एक्शन लेने के लिए कहा है और दोषियों पर जल्द कड़ी कार्रवाई करने का निर्देश दिया है.

जब हत्या की गई तो जिस पहले व्यक्ति पवन सहनी ने उनका शव देखा था उसके मुताबिक पीछे का दरवाजा टूटा हुआ था और अलमारी में सामान बिखरा हुआ था. इस मामले में दरभंगा ग्रामीण एसपी काम्या मिश्रा ने कहा कि ऐसा लगता है चोरी की वारदात नहीं हुई है. आईपीएल काम्या मिश्रा के नेतृत्व में आरोपियों को पकड़ने के लिए दरभंगा के एसपी ने एसआईटी का गठन किया है जिसमें तीन अफसर शामिल हैं.