Natasa Stankovic Hardik Pandya Divorce: सोशल मीडिया पर बीते काफी समय से क्रिकेटर हार्दिक पांड्या को लेकर तरह-तरह की अफवाहें सुनने को मिल रहे थी, और यह अफवाहें क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी नताशा स्तांकोविक की शादीशुदा ज़िन्दगी को लेकर थी, ऐसी ख़बरें सुनने को मिल रही थी की दोनों एक दूसरे से अलग हो रहे हैं, लेकिन इसी बीच इन अफवाहों को सच साबित करते हुए दोनों ने इंस्टाग्राम पर तलाक की खबरों पर मोहर लगाई और एक पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर किया.

पोस्ट शेयर करके दी जानकारी

जैसे ही कपल ने अपने तलाक की खबर को शेयर किया सोशल मीडिया पर मानों इन ख़बरों से हड़कंप मच गया, पोस्ट शेयर करते हुए कपल ने लिखा की- ‘चार साल एक साथ रहने के बाद मैंने और नताशा ने अलग होने का फैसला ले लिया है. हमने एक साथ रहने की बहुत कोशिश की और अपना सब कुछ दिया, लेकिन हमें यह लगता है कि हमारा अलग होना ही सही फैसला है.

भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने जैसे ही इन ख़बरों पर मुहर लगाई वैसे ही उनके फैंस को बड़ा झटका लगा, अब अगर दोनों के निजी जीवन पर बात करें तो पंड्या और नताशा ने कोरोना के लॉकडाउन के दौरान मई 2020 कोर्ट मैरिज की थी. और 30 जुलाई 2020 में दोनों माता-पिता बने थे. उनके घर बेटा हुआ जिसका नाम उन्होंने अगस्त्य रखा. नताशा और पंड्या ने फरवरी 2023 में हिंदू और ईसाई दोनों ही रीति-रिवाज से शादी रचाई थी.

कैसे करेंगे बेटे की देखभाल?

खबरों की मानें तो हार्दिक पांड्या और नताशा की मुलाकात एक नाइटक्लब में हुई थी और उन्हें पहली नजर में प्यार हो गया. हार्दिक ने अपनी फैमिली से नताशा को मिलवाया. इतना ही नहीं दोनों ने दिवाली अपने परिवार के साथ मिलकर सेलिब्रेट भी की. अब जब कपल अलग हो रहे हैं तो ऐसे में सवाल यह है कि उनके बेटे अगस्त्य की देखभाल कौन करेगा? लेकिन इसका जवाब भी पंड्या ने अपनी पोस्ट में ही इशारों में दिया है. पंड्या ने कहा है कि वो और नताशा दोनों ही मिलकर को-पेरेंट्स बनकर अगस्त्य की देखभाल करेंगे.