Jammu Kashmir News: आतंकी लगातार इन दिनों जम्मू में दहशत फ़ैलाने की कोशिश कर रहे हैं, ये आतंकवादी अलग-अलग हथकंडे आज़मा रहे हैं ताकि लोगों में उनका खौफ बना रहे अब एक बार फिर आतंकियों ने ऐसी ही कोशिश की है, दरअसल, आतंकियो की एक और साजिश सामने आई है. आतंकी संगठन जैश ने सोमवार को बॉलीवुड फिल्म फैंटम के पोस्टर में बॉलीवुड के अभिनेता सैफ अली की तस्वीर के साथ एक 5 मिनट 55 सेकंड का एक वीडियो जारी किया है.

जम्मू में दहशत फैलाने की कोशिश

इस वीडियो के सामने आने के बाद से जम्मू कश्मीर पुलिस ने इसको लेकर अलर्ट जारी कर दिया है. इसके साथ ही पुलिस ने सभी को सतर्कता बरतने को कहा है. बता दें की जम्मू-कश्मीर पुलिस ने अलर्ट किया कि इस वीडियो को किसी भी तरह से किसी को फॉरवर्ड नहीं करेंगे. दूसरा, वे एक मैसेज के जरिए से रिपोर्ट करेंगे कि उन्हें यह वीडियो किससे मिला है. वीडियो प्राप्त होने की तारीख और समय और टेलीफोन नंबर का उल्लेख करें.

जम्मू पुलिस ने किया सतर्क

इन सभी गतिविधियों को देख कर लगता है की आतंकी कुछ खौफनाक करने की साजिश रच रहे हैं, हालाँकि जम्मू में पुलिस से लेकर आर्मी और कमांडो तक को तैनात किया गया है, पुलिस की तरफ से ये भी कहा गया कि पुलिस अधिकारी इसे अपने सुपरवाइजरी ऑफिसर को रिपोर्ट करेंगे कहा गया है की इस वीडियो को फॉरवर्ड नहीं किया जाना चाहिए. यह याद रखना चाहिए कि इस तरह की कंटेंट को पोस्ट करना और फॉरवर्ड करना यूएपीए की धारा 13 और 18 के तहत अपराध है.

फिलहाल यह घटना ऐसे समय में सामने आई है, जबकि जम्मू-कश्मीर में इन दिनों लगातार आतंकवादी घटनाएं हो रही हैं. इसी क्रम में जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में एक सैन्य चौकी पर आतंकवादियों ने हमले की कोशिश की, जिसे सेना के जवानों ने नाकाम कर दिया. अधिकारियों ने बताया कि आतंकवादियों की धरपकड़ के लिए सुरक्षाबल इलाके की घेराबंदी कर लगातार तलाश अभियान चला रहे हैं.

बता दें की 2015 में बनी फैंटम एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जिसका डायरेक्शन कबीर खान ने किया है, जबकि फिल्म के प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला और सिद्धार्थ रॉय कपूर हैं. इसमें सैफ अली खान और कैटरीना कैफ प्रमुख भूमिकाओं में हैं. फिल्म की कहानी 26/11 के मुंबई हमलों के बाद लेखक हुसैन जैदी की किताब मुंबई एवेंजर्स के आधार पर में लिखी गई है.