Road Accident In UP: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में रविवार को एक बड़ी सड़क दुर्घटना हो गई, सलेमपुर थाना क्षेत्र में बस और पिकअप गाड़ी की आमने-सामने की टक्कर हो गई. इस हादसे में 10 लोगों की मौत हुई है।

गाजियाबाद की कंपनी में कार्यरत लोग रक्षाबंधन पर्व पर घर की तरफ जा रहे थे, उसी समय ये हादसा हो गया, बताया जा रहा है कि टक्कर इतनी जोरदार थी कि पिकअप उछलकर बगल में खेत में जा गिरी, हादसे की सूचना पर डीएम और एसएसपी सहित प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंच गए।

10 लोगों को मौत

इस भयानक हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई और 37 घायल हो गए. चना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को ग्रामीणों की मदद से अस्पताल भेज दिया है. जहां पर उनका इलाज जारी है.

लोगों ने किया चक्का जाम

एक्सीडेंट की जानकारी जैसे ही मृतकों के परिजनों और स्थानीय लोगों को हुई तो वो भी मौके पहुंच पर गए, बता दें की इस र्दनाक हादसे के बाद गुस्साए लोगों ने रास्ते में ही चक्का जाम कर दिया है, वहीं मृतकों की संख्या और भी बढ़ सकती है, जानकारी के अनुसार पिकअप वाहन में करीब 20-22 यात्री सवार थे, वहीं शिकारपुर की तरफ से एक प्राइवेट बस तेज रफ्तार से बुलंदशहर की तरफ आ रही थी मेरठ-बदायूं हाइवे पर सलेमपुर थाना क्षेत्र में गांव सलेमपुर के सामने एक वाहन को ओवरटेक करने के दौरान प्राइवेट बस की टक्कर पिकअप वाहन से हो गई।

बताया जा रहा है कि मरने वाले और घायल सभी पिकअप में सवार थे, सूचना मिलते ही सरकारी एंबुलेंस दुर्घटना स्थल पर पहुंची और घायलों को जिला अस्पताल लेकर आई, जिलाधिकारी का कहना है कि मरने वाले और घायलों की लिस्टिंग की जा रही है।