शाहरुख खान अपनी अपकमिंग पठान के साथ बड़े पर्दे पर वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। उन्हें आखिरी बार 2018 की फिल्म जीरो में देखा गया था, जो बॉक्स ऑफिस पर दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी। अभिनेता ने शारजाह में एक कार्यक्रम में इस बारे में बात की कि उन्हें अपनी आगामी रिलीज पर कैसे भरोसा है और आगे बताया कि उनका बयान घमंडी क्यों नहीं है। शाहरुख हाल ही में शारजाह अंतर्राष्ट्रीय पुस्तक मेले (एसआईबीएफ) के 41 वें संस्करण में भाग लेने के लिए शारजाह में थे। एक्सपो सेंटर में 2022। उन्हें इस कार्यक्रम में ग्लोबल आइकन ऑफ सिनेमा एंड कल्चरल नैरेटिव अवार्ड भी मिला। इवेंट से उनका एक वीडियो ऑनलाइन सामने आया है जिसमें उन्होंने खुलासा किया है कि क्या वह अपनी आने वाली फिल्मों को लेकर नर्वस हैं।

फेय डिसूजा से बात करते हुए, शाहरुख ने जवाब दिया कि वह अपनी रिलीज से पहले की भावनाओं के बारे में अहंकारी कैसे लग सकते हैं। उन्होंने कहा, “लोग सोचते हैं कि मैं घमंडी हूं अगर मैं इसका जवाब इस तरह देता हूं, तो मैं ईमानदारी से जवाब देता हूं। मुझे नहीं लगता कि मुझे घबराने की जरूरत है। वे (फिल्में) सभी सुपरहिट फिल्म होने जा रही हैं। मैं इस कथन में अहंकार की कमी की व्याख्या करना चाहता हूं – यही वह विश्वास है जिसके साथ मैं सोता हूं और जागता हूं। यही वह विश्वास है जो मुझे 57 साल की उम्र में स्टंट करने, कूदने, दिन में 18 घंटे काम करने के लिए प्रेरित करता है। क्योंकि अगर मेरे पास विश्वास नहीं होता, तो अंत में, मैं एक महान उत्पाद बनाने के लिए कर रहा हूं, जिसे बहुत से लोग पसंद करेंगे, मैं इसे नहीं कर पाऊंगा। ”

Join DV News Live on Telegram

“यह एक अहंकारी बयान नहीं है, यह वही है जो मैं वहां बैठकर मानता हूं। मैं नर्वस नहीं हूं। मुझे लगता है कि वे शानदार फिल्में हैं। यह बच्चों जैसा विश्वास है, कि देखो, ‘मैंने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया है, अपना सर्वश्रेष्ठ तैयार करो। मैं उड़ते रंगों के साथ पास होने जा रहा हूं’। यह हम में से बहुतों के साथ हुआ है, कम से कम मेरे साथ, जब मैं छोटा बच्चा था। मुझे अपनी गणित की परीक्षा में उत्तीर्ण होना याद है। मैंने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया और परिणामस्वरूप, मुझे 100 में से 3 अंक मिले। लेकिन, मुझे लगा कि मैंने वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया है। कई बार फिल्मों के साथ भी ऐसा होता है. मैं एक जीरो बनाता हूं, कभी-कभी मैं जो करता हूं वह प्रयास और के लिए आता है, और यह दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे बन जाता है, ”उन्होंने तर्क दिया।

शाहरुख ने यह भी कहा कि वह ‘शाहरुख खान को फिर से स्क्रीन पर देखने के लिए’ उत्साहित हैं। उनकी फिल्म पठान अगले साल 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। शाहरुख कथित तौर पर एक रॉ एजेंट की भूमिका निभाएंगे जबकि जॉन अब्राहम प्रतिपक्षी होंगे। इसमें दीपिका पादुकोण भी हैं।