Kanhaiya Mittal News: बीते कुछ दिनों से ”जो राम को लाए हैं” गाने से प्रसिद्धि पाने वाले भजन गायक कन्हैया मित्तल खूब चर्चाओं में बने हुए हैं, और उसका कारण है उनका एक बयान, जिसमे उन्होंने कहा कि वो कांग्रेस ज्वाइन करेंगे जिसके बाद से लोगों के मन में कई तरह के सवाल उठने लगे थे.

लोगों से मांगी माफी

लेकिन अब खुद के ही बयान से यूटर्न लेते हुए कन्हैया मित्तल ने अब कांग्रेस में जाने से इनकार कर दिया है. प्रशंसकों की आलोचनाओं के बाद उन्होंने के फैसला किया है. इसको लेकर मित्तल ने बकायदा सोशल मीडिया हैंडल पर वीडियो शेयर करते हुए अपने प्रशंसकों से माफी भी मांगी है और कहा है कि वह सनातनियों की सुनेंगे और सनातनियों को चुनेंगे.

वीडियो में कही ये बात

कन्हैया मित्तल ने अपने एक्स अकाउंट पर एक वीडियो जारी करते हुए कहा कि दो दिन से मैं ये देख रहा हूं कि आप सब परेशान हैं, उसके लिए मैं क्षमा चाहता हूं, जो मेरे मन की बात मैंने कही थी कि मैं कांग्रेस ज्वाइंन करने जा रहा हूं, उसे वापस लेता हूं, मैं नहीं चाहता किसी सनातनी का भरोसा टूटे, आज मैं टूटूंगा तो पता नहीं कितने और टूटेंगे, वहीं कन्हैया ने आगे कहा कि हम सब मिलकर राम के थे, राम के हैं और राम के रहेंगे।

इस वजह से किया था फैसला

दरअसल, सोशल मीडिया पर ऐसी चर्चाएं थीं कि आगामी हरियाणा चुनाव के लिए कन्हैया मित्तल पंचकूला सीट से बीजेपी से टिकट चाह रहे थे लेकिन बीजेपी ने यहां से सीनियर नेता ज्ञानचंद को मैदान में उतारा है.

इसके बाद ही मित्तल ने नाराज होकर कांग्रेस में शामिल होने का फैसला किया था. उन्होंने आजतक से बात करते हुए कहा था कि वह जल्द ही कांग्रेस में शामिल हो जाएंगे.

बताया जा रहा है कि मित्तल की नजर जाहिर तौर पर हरियाणा विधानसभा चुनाव में पंचकुला सीट पर थी, लेकिन भाजपा ने 4 सितंबर को अपनी पहली सूची में विधानसभा अध्यक्ष ज्ञान चंद गुप्ता को उसी सीट से मैदान में उतारा, जिसके बाद से मित्तल बीजेपी से नाराज चल रहे थे.