UP Saharanpur: वैसे तो पुलिस जनता की सुरक्षा करती है पर कभी-कभी खुद पुलिस भी मुसीबत में फंस जाती है, दरअसल, यूपी के सहारनपुर में एक महिला बीच सड़क आरपीएफ की लेडी कॉन्स्टेबल से भिड़ गई.

लेडी कॉन्स्टेबल से मारपीट

सिर्फ मामूली कहासुनी के बाद महिला ने कॉन्स्टेबल की पिटाई कर दी. इस मारपीट में लेडी कॉन्स्टेबल की वर्दी फट गई. सूचना पाकर मौके पर पहुंचे आरपीएफ व जीआरपी के जवानों ने बीचबचाव किया और कॉन्स्टेबल को महिला के चंगुल से छुड़ाया.

आपको बता दें कि ये पूरा मामला सहारनपुर के थाना सदर बाजार क्षेत्र का है, जहां बीते दिन रेलवे स्टेशन से कुछ ही दूरी पर एक राहगीर महिला ने स्कूटी सवार महिला कॉन्स्टेबल के साथ बीच सड़क पर मारपीट की.

चलाये लात-घूंसे

बताया जा रहा है कि पहले तो महिला ने कॉन्स्टेबल को स्कूटी से नीचे गिराया फिर उसे पीटने लगी. उसने कॉन्स्टेबल के बाल नोच डाले और जमीन पर गिराकर उस पर लात-घूंसे चलाए.

वहीं इन सब के दौरान लेडी कॉन्स्टेबल मदद के लिए चिल्लाती रही. हालांकि, कुछ लोगों ने महिला को रोकने की कोशिश की लेकिन वो नहीं मानी. बाद में जब पुलिसकर्मी आए तो मामला शांत हुआ.

मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने इस घटना का वीडियो बना लिया, जो की अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

मानसिक रूप से बीमार है महिला

पुलिस ने आरोपी महिला को हिरासत में ले लिया, जिसके साथ एक 5 साल का बच्चा भी था. पूछताछ के लिए उसे थाने ले जाया गया. मगर वह अपने पति या पिता का नाम बताने में असमर्थ थी. बताया जा रहा है कि महिला मानसिक रूप से अस्थिर है.