नई दिल्ली: प्रशंसित वेब-शो क्रिमिनल जस्टिस में, अभिनेत्री खुशबू अत्रे ने प्रतिभाशाली अभिनेता पंकज त्रिपाठी की ऑन-स्क्रीन पत्नी रत्ना की भूमिका निभाई है। उन्हें न केवल दर्शकों से शानदार समीक्षाएं मिलीं, बल्कि हाल ही में क्लासिक अभिनेता मनोज बाजपेयी से भी दिल खोलकर सराहना मिली। एक्ट्रेस अब कैप्सूल गिल में परिणीति चोपड़ा और अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी। वह अब अपने ऑन-स्क्रीन नाम रत्न इन क्रिमिनल जस्टिस के नाम से प्रसिद्ध हैं।

अभिनेता मनोज बाजपेयी ने उनके प्रदर्शन को देखने के बाद विशेष रूप से अभिनेत्री को एक संदेश दिया, उन्होंने लिखा, “आप आपराधिक न्याय में बहुत अच्छे थे! आपके भविष्य के सभी प्रयासों के लिए आपको मेरी शुभकामनाएं!”

किंवदंती से संदेश प्राप्त करने के बाद, खुशबू अत्रे सातवें आसमान पर थीं और उन्हें धन्यवाद देने से खुद को रोक नहीं पाईं। खुशबू को दर्शकों और शुभचिंतकों द्वारा सराहा जा रहा है, जिससे उसे लगता है कि वह सही रास्ते पर है।

उस पर अभिनेत्री कहती हैं, “मैं हमेशा एक महान प्रशंसक रही हूं और हमेशा सर को उनके प्रदर्शन और प्रयासों से देखा है और इससे प्रेरित रही हूं। मैं वास्तव में अपने जीवन में एक बार उनके साथ स्क्रीन स्पेस साझा करना चाहती हूं और बहुत कुछ सीखना चाहती हूं।” एक कलाकार के रूप में उनसे चीजें”

Join DV News Live on Telegram

काम के मोर्चे पर, खुशबू ने क्रिमिनल जस्टिस सीज़न 2 राज़ी, अवैध, शमिताभ और वोदका डायरीज़ जैसी फिल्मों और श्रृंखलाओं में प्रमुख भूमिकाएँ निभाई हैं। वर्तमान में, अभिनेत्री बॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग कर रही हैं, और उन्होंने अभी-अभी उनमें से एक की शूटिंग पूरी की है, जो अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा के साथ कैप्सूल गिल है।