नई दिल्ली: बॉलीवुड की बेहद चहेती और प्रतिभाशाली अभिनेत्री काजोल की अगली फिल्म ‘सलाम वेंकी’ रिलीज होने वाली है। हाल ही में, इसके ट्रेलर को काफी धूमधाम के बीच लॉन्च किया गया था और इसे उद्योग से शानदार समीक्षा मिली और दर्शकों ने भी इसे पसंद किया। अब, काजोल ने अपने एक हालिया साक्षात्कार में बेटी निसा देवगन के नवीनतम सौंदर्य परिवर्तन पर बात की।

स्पॉटबॉय डॉट कॉम के मुताबिक, काजोल ने अपने हालिया इंटरव्यू में बात की कि न्यासा सुंदरता और स्वास्थ्य के बारे में कितनी जागरूक है क्योंकि वह इंटरनेट की जानकार है। उन्होंने कहा, “न्यासा इंटरनेट पर बहुत सक्रिय हैं, और वह सुंदरता और स्वास्थ्य के बारे में सब कुछ जानती हैं। वह सप्ताह में तीन बार फेस मास्क लगाती हैं और मुझे भी ऐसा करने की सलाह देती हैं। अपने पिता की तरह, न्यासा भी एक फिटनेस फ्रीक हैं।”

उसने यह भी खुलासा किया कि न्यासा अपने दिन की शुरुआत खाली पेट 2-3 गिलास गर्म पानी पीने के साथ करती है, इसके बाद उबले अंडे, ताजे फल और दलिया पीती है।

अपनी बेटी के बॉलीवुड में प्रवेश करने पर काजोल ने कहा, “मुझे लगता है कि न्यासा कोई है जो अपने लिए यह निर्णय लेगी। जैसा मैंने कहा, मैं उसे इससे दूर नहीं कर रही हूं, मैं उसे इस ओर नहीं धकेल रही हूं, यह कुछ ऐसा है जो वह करेगी वह खुद। वह 18 साल की है, वह एक वयस्क महिला है, युवा महिला है।