यामी गौतम के बर्थडे पर आदित्य धर ने उनके लिए एक पोस्ट शेयर कर स्वीट विश लिखा. यामी सोमवार को 34 साल की हो गईं।

Join DV News Live on Telegram

आदित्य धर ने अपनी अभिनेता-पत्नी यामी गौतम को उनके जन्मदिन पर एक इंस्टाग्राम पोस्ट के माध्यम से बधाई दी। यामी सोमवार को 34 साल की हो गईं। उन्होंने यामी के खास दिन को चिह्नित करने के लिए एक मीठे संदेश के साथ उनकी दो खुशनुमा तस्वीरें साझा कीं। उन्होंने उसे ‘मेरी सबसे बड़ी चीयरलीडर’ कहा। प्रशंसकों ने जन्मदिन की पोस्ट पर प्रतिक्रिया दी

आदित्य ने यामी की दो तस्वीरें शेयर कीं। एक तस्वीर में वह अपनी बहन सुरीली गौतम के साथ बैठी हैं। दोनों ने कैंडिड पोज दिए और साथ में ठहाके लगाए। आदित्य ने एक कमरे में खड़ी यामी की एक अकेली तस्वीर साझा की। यामी ने लैगिंग्स के साथ वेलवेट एम्ब्रॉएडर्ड कुर्ता पहना था। उसने अपने बाल खुले रखे थे।

आदित्य ने इंस्टाग्राम पर यामी की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, ‘मेरे सबसे बड़े चीयरलीडर के लिए। आपके विशेष दिन पर, मैं आपको अपना सारा प्यार, भाग्य, गले और चुंबन भेज रहा हूं। जन्मदिन मुबारक हो यामी, तुम मेरी परम कोशुर कूर हो! (लाल दिल, किस और हग इमोजी)।” यामी की बहन सुरीली ने पोस्ट पर दिल के इमोजी डाले।

आदित्य के पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए, एक व्यक्ति ने टिप्पणी की, “जन्मदिन मुबारक हो रानी! उसकी मुस्कान इस धरती पर कितनी कीमती और खूबसूरत है। एक अन्य व्यक्ति ने लिखा, “श्रीमती धर @yamigautam को दिन की ढेर सारी शुभकामनाएं, आपका आने वाला साल और जीवन शानदार रहे।” दूसरे व्यक्ति ने पूछा, “कोशुर कूर का अर्थ क्या है?” यामी के कई प्रशंसकों ने उनके जन्मदिन पर हार्दिक शुभकामनाएं दीं और दिल के इमोजीस छोड़े।

यामी ने 4 जून, 2021 को अपने गृहनगर हिमाचल प्रदेश में आदित्य से शादी की। वह आदित्य से तब मिलीं जब उन्होंने अपने निर्देशन में बनी पहली फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक में एक अंडरकवर रॉ एजेंट की भूमिका निभाई। फिल्म के प्रचार के दौरान वे दोस्त बने और एक अंतरंग समारोह में शादी कर ली।