निक जोनास ने दिसंबर 2018 में अपनी शादी के आसपास सामने आए युगल के पहले संयुक्त साक्षात्कार के दौरान प्रियंका चोपड़ा को प्रस्ताव देने और उस पर उनकी प्रतिक्रिया के बारे में बात की थी।

Join DV News Live on Telegram

निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा एक मधुर मील का पत्थर मना रहे हैं: 1 दिसंबर को चार साल हो गए जब उन्होंने भारत में एक भव्य शादी समारोह में शादी की। अपनी शादी से ठीक पहले, प्रियंका और निक ने एक पत्रिका साक्षात्कार में अपने उभरते रोमांस के बारे में बात की थी, जब निक ने अपने शादी के प्रस्ताव पर अभिनेता की प्रतिक्रिया साझा की थी।

निक और प्रियंका ने दो महीने की डेटिंग के बाद 18 जुलाई, 2018 को सगाई कर ली थी। उन्होंने उस वर्ष दिसंबर में जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में दो विस्तृत समारोहों में शादी की, जो देश के सबसे शानदार विवाह स्थलों में से एक है। प्रियंका और निक जोनास ने 1 दिसंबर को निक के पिता केविन जोनास सीनियर द्वारा कैथोलिक समारोह में शादी की प्रतिज्ञा का आदान-प्रदान किया था। इसके बाद 2 दिसंबर को हिंदू परंपराओं के अनुसार समान रूप से भव्य शादी हुई थी।

निक ने वोग पत्रिका के जनवरी 2019 के अंक के लिए युगल के पहले संयुक्त साक्षात्कार के दौरान प्रियंका को प्रपोज करने और उस पर उनकी अवाक प्रतिक्रिया के बारे में बात की थी। गायक-अभिनेता ने कहा था, “मैं फिर से एक घुटने पर बैठ गया, और मैंने कहा: क्या तुम मुझे दुनिया का सबसे खुश आदमी बनाओगे और मुझसे शादी करोगे? कोई मज़ाक नहीं – उसने लगभग 45 सेकंड लिए। पैंतालीस सेकंड का मौन ” उन्होंने उसे याद करते हुए कहा, “जब तक आपको कोई आपत्ति नहीं है, मैं यह अंगूठी अब आपकी उंगली पर रखूंगा।” निक ने 2018 में ग्रीस ट्रिप पर प्रियंका को प्रपोज किया था।

उसी साक्षात्कार के दौरान, निक ने 2017 में वैनिटी फेयर ऑस्कर पार्टी में प्रियंका के साथ अपनी पहली मुलाकात का विवरण भी साझा किया था। उनकी बातचीत को याद करते हुए, निक ने कहा था, “मैंने अपना ड्रिंक नीचे रखा, एक घुटने पर बैठ गया – यह सामने है लोगों का एक समूह — और मैं कहता हूँ, ‘तुम असली हो। तुम मेरे पूरे जीवन में कहाँ रहे हो?’ जैसे, जोर से।” निक और प्रियंका ने मई 2018 में आपसी मित्र के माध्यम से पेश किए जाने के बाद आधिकारिक तौर पर डेटिंग शुरू कर दी थी।

निक और प्रियंका मालती मैरी चोपड़ा जोनास के माता-पिता हैं। जनवरी में, दोनों ने घोषणा की थी कि उन्होंने सरोगेसी के जरिए अपनी बेटी मालती मैरी का स्वागत किया है। प्रियंका और निक ने उस समय इंस्टाग्राम पर लिखा, “हमें यह पुष्टि करने में बहुत खुशी हो रही है कि हमने सरोगेट के माध्यम से एक बच्चे का स्वागत किया है।” “हम सम्मानपूर्वक इस विशेष समय के दौरान गोपनीयता मांगते हैं क्योंकि हम अपने परिवार पर ध्यान केंद्रित करते हैं। बहुत बहुत धन्यवाद।” तीन महीने बाद मदर्स डे मनाते हुए, दंपति ने खुलासा किया कि मालती मैरी ने नवजात शिशु गहन देखभाल इकाई (एनआईसीयू) में पहले “100 से अधिक दिन” बिताए थे, लेकिन “आखिरकार घर” थी। हाल ही में इस कपल ने बेटी के साथ अपने लॉस एंजेलिस स्थित घर में दिवाली मनाई और तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं।