अभिनेता अनुपम खेर ने अपनी फिल्म दृश्यम 2 की सफलता का जश्न मनाते हुए एक पार्टी से अजय देवगन और तब्बू के साथ अनदेखी तस्वीरें साझा कीं। शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर अनुपम ने फिल्म की प्रशंसा की और अपनी फिल्म उंचाई का नाम भी हटा दिया। अनुपम ने कहा कि ‘अच्छी फिल्में बहुत काम करती हैं’

पहली तस्वीर में, अनुपम ने अजय देवगन के साथ मुंबई के एक होटल में कैमरे के लिए मुस्कुराते हुए पोज दिया। अनुपम ने नीली जैकेट और काली पैंट के नीचे सफेद शर्ट पहनी थी। अजय ने काले रंग का स्वेटर और ग्रे पैंट पहन रखी थी। अगली तस्वीर में तब्बू के साथ अजय और अनुपम नजर आ रहे हैं। उन्होंने इवेंट के लिए ब्लैक और सिल्वर कलर की ड्रेस पहनी थी। अनुपम ने दोनों अभिनेताओं के साथ कुछ और तस्वीरें भी साझा कीं।

Join DV News Live on Telegram

तस्वीरों को शेयर करते हुए अनुपम ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “#दृश्यम2 को कामयाबी की ऊंची तक पहुंचने की बहुत बहुत बधाई और शुभकामनाएं। मैं उनकी खुशी में शामिल हुआ। मुझे बहुत अच्छा लगा! अच्छी फिल्म चलती है। बहुत चलती है! जय हो।” और #दृश्यम2 को सफलता की ऊंचाई पर पहुंचने के लिए शुभकामनाएं। मैं उनकी खुशी में शामिल हुआ। मुझे यह बहुत पसंद आया! अच्छी फिल्में अच्छी चलती हैं। यह बहुत काम करती हैं)!” उन्होंने रेड हार्ट इमोजी भी जोड़ा है। अनुपम की आखिरी फिल्म का नाम उंचाई था।

सूरज बड़जात्या द्वारा अभिनीत उंचाई, तीन दोस्तों (अनुपम, अमिताभ बच्चन और बोमन ईरानी) की कहानी है, जो डैनी डेन्जोंगपा द्वारा निभाए गए अपने दिवंगत दोस्त की इच्छा को पूरा करने के लिए माउंट एवरेस्ट पर चढ़ने जाते हैं। फिल्म में नफीसा अली सोढ़ी, सारिका, नीना गुप्ता और परिणीति चोपड़ा भी हैं। उंचई ने अपनी रिलीज के पहले दो दिनों में नेट बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में ₹ 5.45 करोड़ कमाए।

दृश्यम 2 2015 की क्राइम थ्रिलर दृश्यम का सीक्वल है, जो इसी नाम की मोहनलाल-स्टारर मलयालम फिल्म का हिंदी रीमेक थी। फरवरी 2021 में रिलीज़ हुई मलयालम फिल्म का सीक्वल। इसमें अभिनेता श्रिया सरन, रजत कपूर, इशिता दत्ता और अक्षय खन्ना भी हैं। फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, कुमार मंगत पाठक, अभिषेक पाठक और कृष्ण कुमार ने किया है। इसे वायाकॉम18 स्टूडियोज, टी-सीरीज और पैनोरमा स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत किया गया है।

फिल्म ने रिलीज के 10वें दिन ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर ₹200 करोड़ का आंकड़ा पार किया। सस्पेंस थ्रिलर फिल्म 18 नवंबर को रिलीज होने पर सकारात्मक समीक्षा के साथ खुली।