राजधानी में अवैध कॉलोनी पर लगातार कार्यवाही का दौर जारी है, लेकिन इसके बावजूद बिल्डर और डेवलपर्स के हौंसले बुलंद है, इसका ताजा उदाहरण शुक्रवार को गोविंदपुरा विधानसभा में देखने को मिला।

जहां शहर के एक बिल्डर संदीप रामतानी ने वार्ड 68 में करीब 22 से 25 घरों की कॉलोनी काटी, लोगों से पूरे पैसे ले लिए मगर कालोनी को लेकर किए गए वादों को पूरा करने से मुकर रहा है, कॉलोनी में प्लाट लेने वाले लोग अपनी गड़ी कमाई खपाने के बाद खुद को ठगा हुआ महसूस कर रहे हैं, साथ ही उन्होंने शासन प्रशासन से न्याय की गुहार लगाई है.

Join DV News Live on Telegram

कॉलोनी वासियों का आरोप है कि बिल्डर ने यहां पर सड़क बनाने के साथ ही ट्रांसफार्मर और अन्य मूलभूत सुविधाएं देने का वादा किया था, इसके बाद 25 परिवारों ने यहां पर प्लॉट खरीद के अपने घर बना लिए लेकिन अब बिल्डर यहां पर पक्की सड़क के साथ ही ट्रांसफार्मर आदि सुविधा देने से इंकार कर रहा है,कॉलोनी वासियों ने बताया कि जिस स्थान पर सड़क निर्माण होना था.

बिल्डर वहां भी प्लाटिंग करने की योजना बना रहा है, साथ ही कॉलोनी में सीवरेज का गंदा पानी बहने से पूरे क्षेत्र में बीमारियां फैल रही हैं, रहवासियों ने बताया कि कॉलोनी के अंदर कीचड़ पनपने से होने वाली परेशानी को देखते हुए चंदा करके सभी लोगों ने रोड बनवाया है.

कॉलोनी रजिस्टर्ड नहीं होने से यहां पर बिजली की सुविधा भी नहीं मिल रही है, टेंपरेरी कनेक्शन पर महंगी बिजली लेने को मजबूर है.