उत्तर प्रदेश: उत्तर प्रदेश से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जिसमें एक लूडो नशेड़ी महिला ने अपने मकान मालिक के खिलाफ खेले गए एक खेल के दौरान अपना सारा पैसा खो दिया और फिर उसने हारे हुए खेल में खुद को दांव पर लगा दिया। गेम हारने के बाद, महिला ने कथित तौर पर मकान मालिक के साथ रहना शुरू कर दिया है, बावजूद इसके कि उसके पति ने उसे समझाने की कई कोशिशें कीं। घटना देवरिया जिले के भागलपुर प्रखंड के देवकली मोहल्ले की बताई जा रही है.

महिला रेनू उस पैसे से जुआ खेलती थी जो उसका पति उसे जयपुर से भेजता था जहां वह काम करता था। रेनू कथित तौर पर अपने मकान मालिक के साथ नियमित रूप से लूडो खेलती थी। ऐसे ही एक दिन, जब वे दोनों खेल खेल रहे थे और सट्टा लगा रहे थे, महिला ने खुद को दांव पर लगा दिया क्योंकि उसके सारे पैसे खत्म हो गए।

जानकारी के मुताबिक उसने अपने पति को फोन कर पूरी घटना बताई। उसके पति ने प्रतापगढ़ आकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। उन्होंने इस घटना को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पोस्ट भी किया जो अब वायरल हो रहा है।

हालांकि यह घटना विचित्र लग सकती है, यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि यह पहली बार नहीं है जब लूडो परिवार में संकट का कारण बना है। 2020 में, एक महिला अपने पिता को लोकप्रिय खेल में हराने के बाद परिवार अदालत में ले गई। भोपाल की 24 वर्षीय महिला ने कई बार लूडो में अपने पिता को हराने के बाद अपने पिता के खिलाफ नाराजगी जताई थी।