नई दिल्ली: बिग बॉस ओटीटी विजेता दिव्या अग्रवाल ने सोमवार को अपना 30वां जन्मदिन अपने दोस्तों और परिवार के साथ मनाया और एक बड़ी घोषणा भी की। इस पार्टी में उनके कई उद्योग मित्रों ने भाग लिया और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Join DV News Live on Telegram

सोमवार की देर रात, दिव्या ने अपने इंस्टाग्राम पर एक इंजीनियर से व्यवसायी बने अपूर्वा पडगांवकर के साथ अपनी सगाई की घोषणा करते हुए तस्वीरों की एक श्रृंखला डाली। अभिनेत्री ने 9 महीने पहले ही वरुण सूद के साथ संबंध तोड़ लिया और यह खबर इंटरनेट पर छा गई।

दिव्या के 30वें जन्मदिन पर अपूर्वा पडगांवकर ने उन्हें अंगूठी पहनाकर प्रपोज किया था। दिव्या ने तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “क्या मैं कभी मुस्कुराना बंद कर पाऊंगी? शायद नहीं। जिंदगी में और भी चिंगारी आ गई है और मुझे इस सफर को साझा करने के लिए सही व्यक्ति मिल गया है। उनका #BaiCo हमेशा के लिए वादा है। इस महत्वपूर्ण से दिन, मैं कभी अकेला नहीं चलूंगा।”

प्रशंसकों ने कमेंट सेक्शन में हार्ट-आई और लव इमोजी की भरमार लगा दी। साथ ही, स्टारलेट के कई सेलेब दोस्तों ने खुशहाल जोड़े को बधाई दी, जिसमें आरती सिंह, पवित्रा पुनिया, सना मकबूल और अक्षरा सिंह शामिल हैं।

इसी साल मार्च में दिव्या ने बयान जारी कर ऐलान किया था कि वह और वरुण अब एक-दूसरे को डेट नहीं कर रहे हैं। दिव्या और वरुण एमटीवी के रियलिटी शो ‘ऐस ऑफ स्पेस’ में एक-दूसरे से मिले और एक-दूसरे से प्यार हो गया। इस जोड़े ने एक घर खरीदा था और अपनी डेटिंग अवधि के दौरान साथ रह रहे थे।