लिवइन पार्टनर श्रद्धा  की क्रूर हत्या और उसके शव के 35 टुकड़े करने के आरोप में जेल में बंद आफताब पूनावाला फिलहाल तिहाड़ जेल में बंद हैं. लेकिन हरेक आम आदमी की तरह उसकी भी गुजरात और दिल्ली एमसीडी के चुनाव नतीजों के बारे में दिलचस्पी बनी हुई है. सूत्रों के मुताबिक आफताब ने सेल की सुरक्षा में तैनात जवानों से इन नतीजों के बारे में पूछा कि दोनों जगह किसकी सरकार बन रही है.

Join DV News Live on Telegram

तिहाड़ मैं  नंबर-4 में बंद :

सूत्रों के मुताबिक आरोपी आफताब पूनावाला को तिहाड़ जेल नंबर-4 में बंद किया गया है. कोई दूसरा कैदी उस पर हमला न कर दे, इसके चलते उसे जेल के एकांत सेल में रखा गया है. इस सेल के अंदर सीसीटीवी कैमरे लगे हैं, जिसके जरिए उस पर 24 घंटे निगाह रखी जाती है. साथ ही उस सेल के बाहर एक जवान 24 घंटे निगरानी के लिए तैनात रहता है.

इस सेल में बंद कैदी को जल्दी से बाहर निकलने की परमीशन नहीं दी जाती. उस सेल में रहने वाले कैदी को भोजन भी पुलिस की मौजूदगी में ही दिया जाता है. बाकी कैदियों को उस कैदी से मिलने-जुलने की अनुमति नहीं दी जाती. सूत्रों के मुताबिक आफताब जब से इस सेल में आया है, वह एकदम नॉर्मल है और उस पर इस वीभत्स हत्याकांड को लेकर कोई पछतावा नहीं दिख रहा है.

राजनीति और पढ़ने में दिलचस्पी :

तिहाड़ सूत्रों का कहना है कि आफताब को राजनीति और किताब पढ़ने में दिलचस्पी है. उसने सेल के बाहर तैनात जवान से दिल्ली एमसीडी और गुजरात असेंबली चुनावों के नतीजों के बारे में जानकारी हासिल की. जब उसे बताया गया कि नतीजे 8 दिसंबर को आएंगे तो उसने फिर पूछा कि किसकी जीत के आसार लग रहे हैं. यही नहीं उसने तिहाड़ प्रशासन से अंग्रेजी का नॉवेल उपलब्ध कराने की भी मांग की.