बिहार के भागलपुर जिले में शनिवार को एक वीभत्स घटना में एक महिला की चाकू मारकर हत्या कर दी गई. आरोपी की पहचान शकील मियाँ के रूप में हुई है – पीड़िता द्वारा अपनी बेटी की शादी के लिए मियां से उधार लिए गए पैसे को कथित रूप से वापस करने में विफल रहने के बाद उस पर हमला किया। पुलिस के मुताबिक, आरोपियों ने पीड़िता के हाथ-पैर काट दिए। भागलपुर शहर के पुलिस अधीक्षक (एसपी) ने कहा कि पीड़ित परिवार के नाम पर दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

Join DV News Live on Telegram

“यह पाया गया कि मृतक और आरोपी पड़ोसी थे और उनके बीच दोस्ताना संबंध थे। पीड़िता ने अपनी बेटी की शादी के लिए उससे पैसे उधार लिए थे, लेकिन वह लौटा नहीं पा रही थी। इसी बात को लेकर आरोपी ने उस पर धारदार हथियार से हमला कर दिया.’

इस बीच, इसी तरह की एक घटना में, एक कपड़ा इकाई के कर्मचारी को मुंबई में गिरफ्तार किया गया था, जब उसने कथित तौर पर कैंची की एक जोड़ी के साथ अपने सहयोगी को सीने में चाकू मार दिया था। पुलिस अधिकारियों के हवाले से पीटीआई ने बताया कि 20 वर्षीय आरोपी और 19 वर्षीय पीड़िता सांताक्रूज के न्यू अग्रीपाड़ा इलाके में एक कपड़ा इकाई में साथ काम करते थे।

“किशोर को चाकू मारने के बाद, उसे सहयोगियों द्वारा पास के एक अस्पताल में ले जाया गया। उसने शुरू में पुलिस को बताया कि वह सीढ़ियों से गिर गया। हालांकि, मरने से ठीक पहले, पीड़ित ने घटनाओं की श्रृंखला सुनाई, जिसके बाद हमने उसके सहयोगी को गिरफ्तार कर लिया।” अधिकारी ने कहा।