अभिनेत्री प्रीति जिंटा मुंबई लौटीं और सिद्धिविनायक मंदिर गईं। उन्होंने शुक्रवार को अपनी मंदिर यात्रा का एक वीडियो साझा किया। उसने मंदिर में पूजा की और एक इंस्टाग्राम पोस्ट के माध्यम से पूजा करने के बाद अपना अनुभव साझा किया। कई प्रशंसकों ने भारत वापस आने पर उनका स्वागत किया और कमेंट सेक्शन में संदेश लिखे।

Join DV News Live on Telegram

क्लिप में प्रीति मंदिर परिसर में पूजा की थाली के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। उन्होंने फ्लोरल प्रिंट वाला ऑफ व्हाइट सूट पहना था और अपने सिर को दुपट्टे से ढक रखा था। पीछे कई भक्त कतार में खड़े थे। उसने मूर्ति के सामने एक तस्वीर साझा की, प्रार्थना की और कैमरे के लिए पोज़ देते हुए मुस्कुराई। उनके साथ एक पुलिस कर्मी भी खड़ा था। कार में गले में वरमाला पहने हुए उन्होंने अपनी एक सेल्फी भी शेयर की।

प्रीति ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘बैक इन मुंबई…. वापस सिद्धिविनायक मंदिर में (लाल दिल वाला इमोजी) वाह! वहां की आरती में शामिल होना और एक क्रूर उड़ान के बाद तरोताजा महसूस करना अद्भुत था। हमें इस तरह के अद्भुत दर्शन कराने के लिए मंदिर में सभी को (हाथ जोड़कर इमोजी) बहुत-बहुत धन्यवाद। दिल और आत्मा दोनो को शांति मिल गई। कई प्रशंसकों ने टिप्पणियों के साथ उनकी भारत वापसी का स्वागत किया।

क्लिप पर प्रतिक्रिया देते हुए, उनके एक प्रशंसक ने लिखा, “घर में आपका स्वागत है मैम (आग और लाल दिल वाले इमोजी)।” एक अन्य ने लिखा, “भारत में आपका स्वागत है।” अन्य प्रशंसक ने टिप्पणी की, “आप बहुत सुंदर और मनमोहक हैं, भगवान आपको आशीर्वाद दें (लाल दिल वाला इमोजी)।” “सौंदर्य की परिभाषा”, एक और जोड़ा। कई प्रशंसकों ने पोस्ट पर दिल के इमोजी छोड़े।

हाल ही में, प्रीति ने लॉस एंजिल्स, कैलिफ़ोर्निया में अपने करवा चौथ समारोह से तस्वीरें साझा कीं और लिखा, “आप सभी को हैप्पी करवा चौथ जो मनाते हैं (लाल दिल)। आपका जीवन हमेशा प्यार, खुशी और साथ से भरा रहे ।  अब क्या कोई pls मुझे बताओ कि लॉस एंजिल्स में चंद्रमा का क्या हुआ? मैं इंतजार कर रहा हूं और मैं अभी भी इसे नहीं देख सकता।

प्रीति ने फरवरी 2016 में जीन गुडइनफ के साथ शादी की। यह लॉस एंजिल्स में एक निजी समारोह था। नवंबर 2021 में, युगल ने सरोगेसी के माध्यम से जुड़वां बच्चों, जय और जिया का स्वागत किया। उनके बच्चे इस साल एक हो गए। प्रीति ने तस्वीरों के साथ इंस्टाग्राम पर अपने जुड़वा बच्चों के पहले जन्मदिन के लिए हार्दिक संदेश साझा किए।