जहां शाहरुख खान ने सोमवार को माता वैष्णो देवी मंदिर में मत्था टेका, वहीं आमिर खान ने पिछले हफ्ते मुंबई में अपने नव-उद्घाटन कार्यालय में हिंदू रीति-रिवाजों के अनुसार पूजा की।

Join DV News Live on Telegram

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश के मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने मंगलवार (13 दिसंबर, 2022) को बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान की वैष्णो देवी मंदिर की यात्रा और आमिर खान द्वारा कलश पूजा करने पर बात की और कहा कि कोई किसी भी भगवान की पूजा कर सकता है लेकिन आस्था को ठेस नहीं पहुंचानी चाहिए। अन्य।

उन्होंने कहा, “समाज अब जागरूक हो गया है। अगर वे अब इसे समझ गए हैं, तो अच्छा है। हर किसी को अपने विश्वास के अनुसार पूजा करने का अधिकार है। कोई किसी भी भगवान की पूजा कर सकता है, लेकिन दूसरों की आस्था को ठेस न पहुंचाएं। बस इतना ही।” अभिनेताओं के बारे में पूछे जाने पर एक मीडिया ब्रीफिंग।

शाहरुख खान ने सोमवार को जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले में माता वैष्णो देवी मंदिर में मत्था टेका। एक छोटी वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें ‘पठान’ अभिनेता काली जैकेट पहने हुड के साथ अपने सुरक्षा गार्डों और स्थानीय पुलिसकर्मियों से घिरे हुए श्राइन भवन की ओर बढ़ रहे हैं। वैष्णो देवी की यात्रा के दौरान अपने कुछ प्रशंसकों के साथ शाहरुख की तस्वीरें भी इंटरनेट पर वायरल हुई थीं।

Earlier last week, Aamir Khan had also performed puja as per Hindu rituals at his newly-inaugurated Aamir Khan Productions office in Mumbai. The “Laal Singh Chaddha” actor was accompanied by his ex-wife and filmmaker Kiran Rao.