दिल्ली स्कूल: पुलिस ने कहा कि मध्य दिल्ली के एक स्कूल की शिक्षिका को पहली मंजिल पर उसकी कक्षा की खिड़की से एक बच्चे को फेंके जाने के बाद हिरासत में लिया गया है।

Join DV News Live on Telegram

नई दिल्ली: स्कूल में पांचवीं कक्षा की एक छात्रा को एक शिक्षिका द्वारा कक्षा की पहली मंजिल की खिड़की से फेंके जाने के बाद उसे शुक्रवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया। शिक्षक को हिरासत में लिया गया है और हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया जाएगा।

पुलिस उपायुक्त (मध्य) श्वेता चौहान ने कहा कि देश बंधु गुप्ता रोड के बीट अधिकारी को सुबह करीब 11:15 बजे सूचना मिली कि इलाके के एक स्कूल में पहली मंजिल की कक्षा से एक बच्चे को फेंक दिया गया है और बड़ी संख्या में लोगों ने इकट्ठा।

पुलिस अधिकारी स्कूल पहुंचे और लड़की को पास के अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने कहा कि वह खतरे से बाहर है और उसका इलाज चल रहा है। चौहान ने कहा कि क्षेत्र के थाना प्रभारी (एसएचओ) और अन्य अधिकारी भी स्कूल पहुंचे और स्थिति को नियंत्रित किया।

पुलिस ने कहा कि प्रारंभिक जांच से संकेत मिलता है कि एक शिक्षिका गीता देशवाल ने कथित तौर पर लड़की को कैंची से मारा और फिर उसे पहली मंजिल पर स्थित कक्षा में नीचे फेंक दिया।