Tunisha Sharma आत्महत्या मामला: पूर्व प्रेमी शीजान खान ने अपने पुलिस बयान में कहा कि एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार, अलग-अलग धर्मों और उम्र के फासले के कारण उसने तुनिषा से संबंध तोड़ लिया।

Join DV News Live on Telegram

तुनिशा शर्मा की मौत के मामले की चल रही जांच के बीच, उनके पूर्व प्रेमी शीजान खान ने कथित तौर पर पुलिस को बताया है कि वह अपने लिव-इन पार्टनर आफताब पूनावाला द्वारा श्रद्धा वाकर की हत्या के बाद ‘देश के माहौल से इतना परेशान’ थे कि उन्होंने दिवंगत अभिनेता के साथ अपने रिश्ते को खत्म करने का फैसला किया। अभिनेता ने कथित तौर पर कहा कि उन्होंने तुनिषा से कहा कि उनके अलग-अलग धर्मों और उम्र के अंतर के कारण उनका रिश्ता टिकाऊ नहीं था। तुनिषा 24 दिसंबर को वसई में मृत पाई गई थीं।

नई एजेंसी एएनआई के अनुसार, हिरासत में अपने पहले दिन के दौरान, शेजान ने वालीव पुलिस को बताया कि उसने श्रद्धा वाकर हत्याकांड की मीडिया कवरेज को देखने के बाद तुनिशा के साथ रिश्ता खत्म कर लिया। पूछताछ के दौरान, शीज़ान ने कथित तौर पर यह भी कहा कि तुनिशा ने पहले उनके ब्रेकअप के बाद आत्महत्या का प्रयास किया था। मुंबई में एक टीवी शो के सेट पर मृत पाए जाने से एक पखवाड़े पहले तुनिशा और शीज़ान कथित तौर पर टूट गए थे। शेजान ने पुलिस सूत्रों के हवाले से एएनआई को बताया, “तुनिषा ने हाल ही में अपनी मौत से कुछ दिन पहले आत्महत्या करने की कोशिश की थी, लेकिन उस समय मैंने उसे बचाया और तुनिशा की मां को उसकी विशेष देखभाल करने के लिए कहा।”

रविवार को महाराष्ट्र के वसई की एक अदालत ने तुनिषा की कथित आत्महत्या के मामले में अभिनेता शीजान खान को चार दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया। आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में गिरफ्तारी के बाद वालीव पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश किया। उसके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 306 के तहत मामला दर्ज किया गया था।

वालीव पुलिस के मुताबिक, तुनिषा 24 दिसंबर को अपने टीवी सीरियल के सेट पर मृत पाई गई थीं। पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। इससे पहले, पुलिस ने कहा था कि तुनिशा की कथित आत्महत्या का कारण शीजान के साथ हाल ही में उसका संबंध विच्छेद हो सकता है। एफआईआर में कहा गया है कि दोनों कलाकार रिलेशनशिप में थे और 15 दिन पहले उनका ब्रेकअप हो गया था। मुंबई पुलिस ने कहा कि तुनिषा कथित तौर पर तनाव में थी, और यह संदेह है कि उसकी कथित आत्महत्या का कारण क्या है।

इससे पहले, पुलिस ने टुनिशा और शीज़ान दोनों के मोबाइल फोन को फॉरेंसिक लैब में भेजा था, ताकि दोनों के बीच कॉल और चैट को फिर से प्राप्त किया जा सके, और यह पता लगाया जा सके कि टुनिशा की मौत से पहले दोनों के बीच क्या हुआ था, एएनआई ने बताया। पुलिस ने तुनिषा की मां वनिता शर्मा और उसके मामा के बयान दर्ज किए हैं। एएनआई के मुताबिक, तुनिशा शर्मा की मां वनिता शर्मा ने कहा है, “शीज़न ने तुनिशा को धोखा दिया, वह किसी और लड़की के साथ शामिल था, लेकिन इसके बावजूद, वह तुनिषा के साथ था। शेजान को बख्शा नहीं जाना चाहिए, उसे दंडित किया जाना चाहिए।”