“वही लोग जो मुझ पर 24X7 हमला करते थे, उसे गुंगी गुड़िया कहते थे और फिर वह आयरन लेडी बन गई। वह हमेशा आयरन लेडी थीं, ”राहुल गांधी ने एक साक्षात्कार में कहा, जिसका वीडियो राहुल गांधी के YouTube चैनल पर साझा किया गया है।

Join DV News Live on Telegram

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक साक्षात्कार में कहा कि उन्हें ‘पप्पू’ कहलाने में कोई आपत्ति नहीं है क्योंकि यह प्रचार अभियान का हिस्सा है। राहुल गांधी ने ‘द बॉम्बे जर्नी’ के साथ एक साक्षात्कार में कहा, “यह उनके दिल में है। यह उनके दिल में डर दिखाता है। वे नाखुश हैं।” राहुल गांधी ने कहा, “मैं सभी नाम-पुकार का स्वागत करता हूं, मुझे अच्छा लग रहा है, कृपया मेरा और नाम लें।” साक्षात्कार भारत जोड़ो यात्रा के दौरान लिया गया था जब यह मुंबई में था। अभी तक, यात्रा विराम पर है और 3 जनवरी को फिर से शुरू होगी

इंदिरा गांधी के बारे में बात करते हुए राहुल गांधी ने कहा, ‘उन्हें आयरन लेडी कहने से पहले गूंगी गुड़िया कहा जाता था। वही लोग जो मुझ पर चौबीसों घंटे हमला करते थे, उन्हें गूंगी गुड़िया कहते थे। और अचानक गूंगी गुड़िया आयरन लेडी बन गई। लौह महिला।” राहुल गांधी ने कहा, “मुझे परवाह नहीं है। आप मुझे कुछ भी बुला सकते हैं।