नवसारी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार (31 दिसंबर) को गुजरात के नवसारी में एक सड़क दुर्घटना में लोगों की मौत पर शोक व्यक्त किया और मृतकों के शोक संतप्त परिवारों और घायलों के लिए अनुग्रह राशि की घोषणा की. पीएमएनआरएफ से मृतक के परिजनों को 2 लाख रुपये और घायलों को 50-50 हजार रुपये दिए जाएंगे। प्रधानमंत्री कार्यालय ने शनिवार सुबह ट्वीट किया, “नवसारी में सड़क दुर्घटना में लोगों की मौत से आहत हूं। मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिवारों के साथ हैं। मुझे उम्मीद है कि घायल जल्द ही ठीक हो जाएंगे। पीएमएनआरएफ से दो लाख रुपये की अनुग्रह राशि दी जाएगी।” प्रत्येक मृतक के परिजनों को दिया जाएगा। घायलों को 50,000 रुपये दिए जाएंगे।”

Join DV News Live on Telegram

गुजरात के नवसारी में शनिवार तड़के एक बस और कार की टक्कर में नौ लोगों की मौत हो गई और कई अन्य घायल हो गए।

पुलिस उपाधीक्षक वीएन पटेल ने एएनआई को बताया, “अहमदाबाद-मुंबई राजमार्ग पर, एक बस और एक एसयूवी के बीच दुर्घटना हुई। कुल नौ लोगों की मौत हो गई और कई लोग घायल हो गए। दुर्घटना सुबह करीब 4 बजे हुई।” . केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शोक संतप्त परिवारों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया।

शाह ने कहा, “गुजरात के नवसारी में हुई सड़क दुर्घटना दिल दहला देने वाली है। इस त्रासदी में जिन लोगों ने अपने परिवारों को खोया है, उनके प्रति मेरी संवेदना है। ईश्वर उन्हें दर्द सहने की शक्ति दे। स्थानीय प्रशासन घायलों का तुरंत इलाज करता है, उनके लिए प्रार्थना करता है।” जल्द स्वस्थ।”