नए साल की रात सुल्तानपुरी में दोस्त अंजलि को बलेनो कार से टक्कर मारने और घसीटने के बाद अंजलि की सहेली निधि रात करीब 2.30 बजे घर पहुंची।

Join DV News Live on Telegram

निधि के आवास के बाहर से लिए गए एक सीसीटीवी फुटेज में अब यह खुलासा हुआ है कि 20 वर्षीय अंजलि को भूरे रंग की बलेनो से टकराने और कम से कम 12 किलोमीटर तक घसीटने के दौरान वहां मौजूद निधि करीब 2.30 बजे घर आई थी। एक फुटेज में निधि को भाग्य के बाहर इंतजार करते हुए देखा जा सकता है क्योंकि कोई भी दरवाजा खटखटाने के बाद भी नहीं खोलता है। वह गेट के सामने, शायद तनाव में चलती है। निधि के हाथ में भी अपना फोन नजर आ रहा है।

हालांकि सीसीटीवी फुटेज में समय 1.36 बजे का दिख रहा है, लेकिन इसमें लगभग 45 मिनट का समय अंतराल है, जिससे साबित होता है कि निधि लगभग 2.30 बजे घर पहुंची थी।

रविवार को कार से खींचकर 20 वर्षीय महिला की मौत की दर्दनाक घटना सामने आने के बाद पुलिस को पता चला कि महिला अकेली नहीं थी। स्कूटर के सीसीटीवी फुटेज को ट्रैक करने से पुलिस को पता चला कि अंजलि एक दोस्त निधि के साथ थी। पुलिस ने उसका बयान दर्ज किया था।

अपने बयान में, निधि ने पुलिस को बताया कि जब वे होटल से निकले तो शुरू में वह स्कूटर चला रही थी, लेकिन उसके बाद अंजलि ने ड्राइव करना चाहा और फिर उनका एक्सीडेंट हो गया. निधि ने दावा किया कि अंजलि शराब के नशे में गाड़ी चलाने लायक नहीं थी।

निधि ने कहा कि वह इतनी सदमे में थी कि वह दुर्घटनास्थल से भाग गई और किसी को सूचित नहीं कर सकी। सीसीटीवी फुटेज से इस बात की पुष्टि होती है कि जहां दुर्घटना हुई थी, उसका घर उसके काफी करीब था और संभवत: वह पैदल घर लौटी थी।

निधि ने अपने बयान में उन पांच आरोपियों के दावे का खंडन किया जिन्होंने कहा कि उन्हें इस बात की जानकारी नहीं थी कि महिला कार के नीचे फंस गई थी। निधि ने कहा कि अंजलि के चिल्लाने पर आरोपी जानबूझकर गाड़ी चलाता रहा।