यह पूछे जाने पर कि उनकी पसंदीदा फिल्में कौन सी हैं, शार्क टैंक इंडिया के पूर्व शार्क अश्नीर ग्रोवर ने निर्देशक जोया अख्तर द्वारा बनाई गई इन दो फिल्मों को चुना। पढ़ें उनका पूरा कमेंट.

Join DV News Live on Telegram

शार्क टैंक इंडिया के पूर्व व्यक्तित्व अश्नीर ग्रोवर हाल ही में द रणवीर पोडकास्ट में दिखाई दिए, जहां उनसे उनकी पसंदीदा फिल्मों के बारे में पूछा गया। अशनीर, जो अपने स्पष्ट और सीधे जवाबों के लिए जाने जाते हैं, ने उन फिल्मों के नाम लिए जिन्हें वह वास्तव में पसंद करते हैं और जोड़ा कि वह ऐसा क्यों करते हैं।

भारत पे के सह-संस्थापक और शार्क टैंक इंडिया के पूर्व जज Ashneer Grover, जो सीज़न दो के लिए वेब सीरीज़ पिचर्स में शामिल हुए हैं, वर्तमान में Doglapan: The Hard Truth About Life And Start-Ups नामक अपनी पुस्तक का प्रचार कर रहे हैं। वह रणवीर पोडकास्ट में दिखाई दिए जहां उन्होंने शार्क टैंक इंडिया के बाद अपने जीवन के बारे में बात की। जब उनसे पूछा गया कि क्या उनकी कोई पसंदीदा फिल्म है, तो उन्होंने कहा, “मेरेको यार जिंदगी ना मिलेगी दोबारा अच्छी लगती है, दिल धड़कने दो बहुत अच्छी लगती है…मेरेको ना मूवी में गरीबी नहीं देखती…थोड़ा करण जौहर टाइप ट्रेट है।” हे… वो देखना हे तो मैं सड़क पर उतरूंगा तो दिख जाएगी ना।” (मुझे ज़िंदगी ना मिलेगी दोबारा पसंद है, और मुझे दिल धड़कने दो पसंद है… मैं परदे पर गरीबी नहीं देखना चाहता। मुझे लगता है कि मुझमें करण जौहर जैसा गुण है। अगर मुझे गरीबी देखनी है तो मैं सचमुच सड़कों पर जा सकता हूं।

अशनीर ने आगे कारण बताया कि वह एक निश्चित प्रकार की फिल्म क्यों पसंद करते हैं, उन्होंने कहा कि वह ‘ऐश्वर्य’ और ‘भव्यता’ देखना चाहते हैं और चूंकि उन्हें यात्रा करना भी पसंद है, इसलिए ये फिल्में जो दोनों जोया अख्तर द्वारा निर्देशित हैं, उस भावना को पकड़ती हैं। “जोया अख्तर की फिल्मों में होता क्या है कि 8-10 किरदार होते हैं वो, लेकिन हम 8-10 किरदारों की अपनी अहमियत रखते हैं…ऐसा नहीं कि एक सेंट्रल हीरो वह और उसके आसपास तस्वीर चल रही है… तो वो मेरेको बहुत दिलचस्प लगता है।” (ज़ोया अख़्तर की फ़िल्मों में 8-10 किरदार होते हैं, लेकिन हर किरदार की अपनी अहमियत होती है, ऐसा नहीं है कि सारा प्लॉट सेंट्रल हीरो के इर्द-गिर्द ही घूमता है। वो मुझे बहुत दिलचस्प लगता है।)