पंत की बहन का रिएक्शन कई लोग समझ सकते हैं जैसा कि आप नीचे दिए गए वीडियो में देख सकते हैं, जब डॉक्टर पंत को एंबुलेंस के अंदर ले जा रहे थे तो ज्यादा जगह नहीं बची थी

Join DV News Live on Telegram

बीसीसीआई ने बुधवार (4 जनवरी) को क्रिकेटर Rishabh Pant को एयरलिफ्ट कर मुंबई ले जाने का फैसला किया। 25 वर्षीय 30 दिसंबर को अपनी दुर्घटना के बाद देहरादून में थे। उनकी आगे की सर्जरी और इलाज के लिए, बीसीसीआई ने मुंबई के अंबानी अस्पताल में स्थानांतरित करने का फैसला किया ताकि डॉ दिनशॉ पारदीवाला (सेंटर ऑफ स्पोर्ट्स मेडिसिन के प्रमुख) उनका इलाज कर सकें। चूंकि पंत को देहरादून के एक अस्पताल से स्थानांतरित किया जा रहा था, मीडिया के पत्रकारों ने चिकित्सा कर्मचारियों और पंत को ले जाने वाले अन्य सदस्यों के लिए बहुत कम जगह छोड़कर एंबुलेंस को घेर लिया। इस बात से पंत की बहन नाराज हो गईं और एक रिपोर्टर पर भड़क गईं, जो ऋषभ पंत का करीबी शॉट लेने की कोशिश कर रहा था। पंत की बहन का रिएक्शन कई लोग समझ सकते हैं जैसा कि आप नीचे दिए गए वीडियो में देख सकते हैं, जब डॉक्टर पंत को एंबुलेंस के अंदर ले जा रहे थे तो ज्यादा जगह नहीं बची थी.

“उसे कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल और चिकित्सा अनुसंधान संस्थान में भर्ती कराया जाएगा और वह डॉ दिनशॉ पारदीवाला, प्रमुख – खेल चिकित्सा केंद्र, और निदेशक – आर्थोस्कोपी और कंधे की सेवा, अस्पताल में प्रत्यक्ष पर्यवेक्षण के अधीन होगा। ऋषभ की सर्जरी की जाएगी और लिगामेंट टियर के लिए बाद की प्रक्रियाएं और बीसीसीआई मेडिकल टीम द्वारा उनकी रिकवरी और रिहैबिलिटेशन के दौरान निगरानी की जाती रहेगी।

30 दिसंबर की सुबह, पंत को कई चोटें आईं, जब उनकी कार दिल्ली-देहरादून राजमार्ग पर एक सड़क के डिवाइडर से टकरा गई और उसमें आग लग गई। यह भीषण कार दुर्घटना उत्तराखंड राज्य के हरिद्वार जिले में मंगलौर और नरसन के बीच हुई, जब क्रिकेटर अपनी मर्सिडीज कार चलाकर अपने गृहनगर रुड़की जा रहे थे।