भारत के क्रिकेटर ऋषभ पंत को 30 दिसंबर को दिल्ली-देहरादून राजमार्ग पर अपने गृहनगर रुड़की जाते समय एक भयानक सड़क दुर्घटना का सामना करना पड़ा था। इससे उनके माथे, टखने, कलाई पर चोटें आईं, उनके दाहिने घुटने पर लिगामेंट फट गया और उनकी पीठ पर घर्षण की चोटें आईं। . उनका इलाज देहरादून के मैक्स अस्पताल में चल रहा था, जहां से उन्हें अब आगे के इलाज के लिए मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया है।

Join DV News Live on Telegram

इस बीच, बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला, जिनके साथ पंत अतीत में जुड़े हुए थे, क्रिकेटर की दुर्भाग्यपूर्ण दुर्घटना से संबंधित गुप्त पोस्ट साझा कर रही हैं। गुरुवार को, उसने इंस्टाग्राम कहानियों को लिया और मुंबई के अस्पताल की एक बिना कैप्शन वाली ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर साझा की, जहां पंत भर्ती हैं। इससे पहले अपने दुर्घटना के बाद, उसने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की थी और इसे ‘प्रार्थना’ के रूप में कैप्शन दिया था, जिसके बाद एक सफेद दिल वाला इमोजी और एक सफेद कबूतर वाला इमोजी था।

उर्वशी के पोस्ट ने क्रिकेटर के प्रशंसकों से ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं शुरू कर दी हैं, जो अपने प्रचार के लिए पंत का उपयोग करने के लिए अभिनेत्री से खफा हैं। कुछ प्रशंसकों ने उनके गुप्त पोस्ट को भारतीय क्रिकेटर को ‘मानसिक उत्पीड़न’ करार दिया।

एक यूजर ने ट्वीट किया, “यह मानसिक उत्पीड़न है। अगर कोई आदमी ऐसा करता है, तो वह या तो जेल में होगा या उसके नाम पर नेटफ्लिक्स क्राइम डॉक्यूमेंट्री होगी।”

एक अन्य यूजर ने लिखा, “अगर आपको लगता है कि यह बिल्कुल बीमार है और @UrvashiRautela को आखिरकार इसके लिए बुलाया जाना चाहिए, तो कृपया उसे टैग करें और #GetWellSoonUrvashi कहें।”

एक अन्य पंत प्रशंसक ने भारतीय अभिनेत्री को टैग किया और लिखा, “कल्पना कीजिए कि क्या कोई आदमी ऐसा कर रहा होगा? तब उस लड़के पर पीछा करने, यौन और मानसिक उत्पीड़न, गोपनीयता आदि जैसी गंभीर धाराओं के तहत गैर-जमानती जेल का मामला दर्ज किया जाता और पूरा जहरीला नारीवादी गिरोह चिल्ला रहा होता। #GetWellSoonUrvashi।

https://twitter.com/IamDineshWar/status/1611145105926422528?s=20&t=C0nn0RkMn7AaqDTCzZxiFA