नए साल के दिन रिपोर्ट की गई दिल्ली की महिला के भयानक हिट-एंड-ड्रैग मामले में आरोपी सभी छह पुरुषों को सोमवार को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। दिल्ली की रोहिणी कोर्ट इस घटना में गिरफ्तार आरोपियों में से एक आशुतोष की जमानत याचिका पर सुनवाई कर रही थी। कोर्ट ने अगली सुनवाई मंगलवार दोपहर 12:30 बजे तय की है।

Join DV News Live on Telegram

इससे पहले, यह खुलासा हुआ था कि हिरासत में पूछताछ के दौरान, आरोपी पुरुषों को पीड़िता के शरीर को पहियों के नीचे घसीटे जाने की जानकारी थी।

20 वर्षीय अंजलि सिंह की 1 जनवरी की तड़के मौत हो गई थी जब उनके स्कूटर को एक मारुति सुजुकी बलेनो ने टक्कर मार दी थी, जिसके बाद उनका शरीर कार से चिपक गया था और सुल्तानपुरी से कंझावला तक 12 किलोमीटर तक घसीटा गया था।

दिल्ली पुलिस ने पिछले सोमवार को मामले में शुरू में पांच लोगों दीपक खन्ना (26), अमित खन्ना (25), कृष्ण (27), मिथुन (26) और मनोज मित्तल को गिरफ्तार किया था। छठे आरोपी आशुतोष को शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया और तीन दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया।

पुलिस ने कहा था कि आशुतोष ने ही 31 दिसंबर को अमित, कृष्ण, मिथुन और मनोज को कार दी थी। घटना के बाद, उसने उन्हें भगाने में मदद करने की कोशिश की और जांच को गुमराह करने के लिए पुलिस को गलत जानकारी दी। .

इस बीच, पुलिस के सामने आत्मसमर्पण करने वाले एक अन्य आरोपी अंकुश खन्ना को शनिवार को जमानत दे दी गई।