नयी दिल्ली, 24 जनवरी (भाषा) कुछ पार्षदों के हंगामे के बीच दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) सदन की कार्यवाही मंगलवार को मेयर और डिप्टी मेयर चुने बिना स्थगित कर दी गई। एल्डरमेन और निर्वाचित पार्षदों की शपथ के बाद, सदन को 15 मिनट के लिए स्थगित कर दिया गया, जिसके दौरान कई भाजपा पार्षद सदन में जाने लगे, “मोदी, मोदी” का नारा लगाया और आप सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल के खिलाफ नारे लगाए।

Join DV News Live on Telegram

वे उस बेंच की ओर गए जहां आप पार्षद बैठे थे और नारेबाजी की, जिसके बाद पीठासीन अधिकारी ने सदन को अगली तारीख तक के लिए स्थगित कर दिया। नए 250 सदस्यीय एमसीडी हाउस की बैठक मंगलवार को उपराज्यपाल द्वारा मनोनीत सदस्यों के साथ निर्वाचित प्रतिनिधियों के समक्ष आप पार्षदों के ‘शर्म, शर्म’ के नारों के बीच हुई।

मनोनीत सदस्यों ने समारोह के बाद “जय श्री राम” और “भारत माता की जय” के नारे लगाए।

इसके बाद दोनों पार्टियों के कुछ पार्षदों ने सदन के एक गलियारे में तीखी नोकझोंक की।

पीठासीन अधिकारी सत्या शर्मा ने कहा, “एक सदन इस तरह नहीं चल सकता … सदन को अगली तारीख तक के लिए स्थगित किया जाता है।”

6 जनवरी को पिछली बैठक के दौरान होने वाली अराजकता की पुनरावृत्ति से बचने के लिए नगरपालिका हाउस, सिविक सेंटर परिसर और यहां तक कि कुएं के अंदर भारी सुरक्षा तैनाती थी।

(उपरोक्त लेख समाचार एजेंसी पीटीआई से लिया गया है। DV News ने लेख में कोई संपादकीय परिवर्तन नहीं किया है। समाचार एजेंसी पीटीआई लेख की सामग्री के लिए पूरी तरह से जिम्मेदार है)