बॉलीवुड के पावर कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी 7 फरवरी को सात फेरे लेकर एक-दूजे के हो जाएंगे। कपल की शादी के लिए जैसलमेर का सूर्यगढ़ पैलेस सज-धजकर तैयार है। वहीं, कल परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में प्री वेडिंग फंक्शन शुरू हो चुके हैं। इस खास मौके पर हम आपको दोनों की शादी से जुड़ा हर अपडेट बता रहे हैं।

Join DV News Live on Telegram

इस तरह नजर आए दूल्हा और दुल्हन
सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी की शादी की तैयारियां पूरी हो चुकी हैं. दूल्हा-दुल्हन भी जैसलमेर पहुंच गए हैं और दोनों के परिवार वाले और करीबी दोस्त भी पहुंच गए हैं.इस बीच कियारा और सिद्धार्थ का शादी से पहले का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सिद्धार्थ ब्लैक कलर की शेरवानी में नजर आ रहे हैं तो वहीं कियारा सिल्वर कलर की शिमरी लहंगा चोली में डांस फ्लोर पर डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं।

इस वीडियो में आप देखेंगे कि डांस फ्लोर पर कई सारे लोग हैं. ऐसे में कियारा और सिद्धार्थ डांस फ्लोर के एक साइड में डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. कियारा मस्ती में चूर दिख रही हैं तो वहीं सिद्धार्थ के चेहरे से खुशी भी छिपाए नहीं छिप रही है. इंस्टाग्राम पर सिद्धार्थ मल्होत्रा के फैन क्लब से इस वीडियो को शेयर किया गया है. वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा है- ‘होने वाले दूल्हा सिद्धार्थ मल्होत्रा और होने वाली दुल्हन कियारा आडवाणी डांस फ्लोर पर एक साथ डांस करते हुए.’ आपको बता दें, सिद्धार्थ और कियारा की शादी राजस्थान के जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में हो रही है. खबरों की मानें तो ये दोनों सितारे शादी के बाद शानदार रिसेप्शन भी रखेंगे.