सिवनी मालवा: अग्रवाल सेवा समिति , बानापुरा के ओर से गत वर्ष की तरह इस वर्ष भी ठंड के मौसम में ग्रामीण क्षेत्रों में पहुंचकर जरूरतमंदों को ऊनी कपड़ों का वितरण किया जा रहा है। इसी के अंतर्गत सिवनी मालवा ब्लॉक के आदिवासी क्षेत्रों में गरीब महिला, पुरुष, बच्चों और बुजुर्गों को गर्म व पहनने योग्य कपड़ों जिसमें साड़ी, शाल ,स्वेटर, पेंट-शर्ट, छोटे बच्चों के कपड़े सहित अन्य का वितरण किया।

Join DV News Live on Telegram

अग्रवाल सेवा समिति के सुभाष अग्रवाल ने बताया की इस कार्य में सहयोग कर सभी ने अपना योगदान दिया। उन्होंने कहा की यदि हम योग्य और सक्षम है तो हमें जरूरतमंदों की मदद करना चाहिए। अग्रवाल समाज सिवनी मालवा की ओर से भी निरंतर सामाजिक गतिविधियां संचालित की जाती है। ठंड के मौसम में ग्रामीण क्षेत्रों में जरूरत के अनुसार हम वस्तुओं का वितरण करते हैं।

इसमें विशेष रुप से गिरीश, आशिष कुमार, (टोपीवाले) इनके द्वारा नए कपड़े एवं रमेश बूट हाउस रमेश कुमार मनोज कुमार (रमेश बूट हाउस) द्वारा चप्पल एवं जूते दिये गए। इनका समाज द्वारा आभार व्यक्त किया गया।

वितरण करने में सहयोगी हमारे प्रदीप, श्रीनाथ आभूषण वाले एवं गिरीश कुमार अग्रवाल टोपी वाले, राकेश अग्रवाल मास्साब, आशीष अग्रवाल व भवन व्यवस्थापक सुभाष अग्रवाल इन सभी का विशेष सहयोग रहा। सुभाष अग्रवाल ने बताया कि यह कार्यक्रम विगत 5 वर्षों से चला आ रहा है व ठंड में प्रतिवर्ष निरंतर चलता रहेगा।