नई दिल्ली: राखी सावंत, जो हाल ही में अपने पति आदिल खान दुर्रानी के खिलाफ धोखाधड़ी और घरेलू हिंसा की शिकायत दर्ज कराने के बाद से सुर्खियों में हैं, ने एक और चौंकाने वाला आरोप लगाया है। बिग बॉस स्टार ने दावा किया कि आदिल ने न केवल उनके नग्न वीडियो रिकॉर्ड किए बल्कि उन्हें बेच भी दिया।

Join DV News Live on Telegram

राखी ने ईटाइम्स से बात करते हुए कहा, “आदिल ने मेरे न्यूड वीडियो लिए और उन्हें लोगों को बेच दिया। मेरा केस साइबर क्राइम डिपार्टमेंट के पास है। वह अब तीसरी बार तनु से शादी करना चाहता है।”

अभिनेत्री, जिसे गुरुवार को अदालत का दौरा करते समय फटकारा गया था, ने कहा, “मैं कहानी का अपना पक्ष साझा करने के लिए अदालत में आई हूं। आदिल को जमानत नहीं मिलनी चाहिए, मैंने अपना मेडिकल करवाया है और यहां तक कि सभी जमा भी कर दिए हैं।” ओशिवारा पुलिस स्टेशन को सबूत। मैं यहां जज से न्याय मांगने आया हूं। आदिल ने मुझे प्रताड़ित किया है और मेरे साथ धोखा किया है और मैं उसे जमानत नहीं दिलाना चाहता। मैंने अपने बैंक स्टेटमेंट भी दिए हैं, उसने मेरा ओटीपी लिया और मेरे पैसे चुरा लिए, और उसने मेरा भरोसा तोड़ दिया।”

राखी ने यह भी बताया कि इस मामले को सोमवार तक के लिए टाल दिया गया है। वकील ने कहा, “आरोपी के वकील जमानत अर्जी के साथ अदालत के सामने मौजूद नहीं थे, इसलिए अब मामले को सोमवार तक के लिए टाल दिया गया है। हम पुलिस हिरासत के समर्थन में हैं और हम इसके लिए अपील करेंगे।”

इस साल जनवरी में आदिल खान दुर्रानी के साथ अपनी शादी की घोषणा करने वाली राखी सावंत ने कहा कि उनके अनुरोध पर उन्होंने अपनी शादी को सार्वजनिक रूप से छुपाया। हालांकि, कैंसर के कारण अपनी मां जया भेड़ा के निधन से अभिनेता को एक बड़ा झटका लगा।

अपनी मां की मौत के तुरंत बाद राखी ने अपने प्रशंसकों के सामने एक चौंकाने वाला बयान दिया और कहा कि उनकी शादी संकट में है। उसने आदिल पर दूसरी महिला के साथ धोखा करने का भी आरोप लगाया और दावा किया कि उसने उसे दूसरी लड़की – तनु चंदेल के साथ रहने के लिए छोड़ दिया है। राखी ने थाने में शिकायत दर्ज कराई और आदिल पर धोखाधड़ी और घरेलू हिंसा का आरोप लगाया। उसने यह भी आरोप लगाया कि आदिल ने उसकी गाढ़ी कमाई के डेढ़ करोड़ रुपये ले लिए।