शाहरुख खान इस वजह से सुपरस्टार हैं कि उन्हें पता है कि किसी को स्पेशल फील कैसे कराना है। उन्होंने हमेशा अपने दोस्तों और करीबियों के प्रति मीठे इशारों से अपने प्यार का इजहार किया है। इस बार उन्होंने अपने बिजी शेड्यूल से कुछ वक्त निकालकर बीती रात अपनी मैनेजर पूजा ददलानी के नए घर का दौरा किया। पूजा ने मुंबई के बांद्रा में नया घर खरीदा है।

Join DV News Live on Telegram

गुरुवार को बॉलीवुड के बादशाह सालों से एक ही मैनेजर के साथ काम कर रहे हैं. उन्होंने क्लाइंट-मैनेजर के रिश्ते से परे एक परिवार की तरह एक बंधन बना लिया है। वह अब उनके परिवार का हिस्सा बन गई हैं और अक्सर उनके साथ घूमती हैं। जैसे ही वह अपने नए घर में गई, शाहरुख अपनी पत्नी और बेटे आर्यन खान के साथ वहां पहुंचे। उन्होंने अपने घर को मशहूर डिजाइनर और दोस्त गौरी खान से डिजाइन करवाया था

अपने नए घर की तस्वीरें शेयर करते हुए पूजा ददलानी ने गौरी का शुक्रिया अदा किया जिन्होंने घर को अपने स्टाइल में डिजाइन करके घर में तब्दील कर दिया। पूजा का घर बांद्रा के पॉश इलाके में स्थित है जहां कल शाहरुख अपने परिवार के साथ पहुंचे थे और उन्हें पैपराजी ने देखा था। इससे पहले गुरुवार को पूजा ने इंस्टाग्राम पर अपने नए घर की एक झलक साझा की थी। सोशल मीडिया पर जो तस्वीर उन्होंने शेयर की है उसमें वह गौरी खान के साथ नजर आ रही हैं।

इस बीच, किंग खान पठान की सफलता का जश्न मना रहे हैं, जो रिलीज होने के कुछ ही दिनों में ब्लॉकबस्टर बन गई। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर मजबूती से खड़ी है और रोजाना आकर्षक संख्या बटोर रही है। सिनेमाघरों में रिलीज के 15 दिन पूरे करने के बाद फिल्म ने दुनिया भर में 850 करोड़ रुपये की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है। दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की सह-अभिनीत इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है। यह यश राज फिल्म्स के तहत निर्माता आदित्य चोपड़ा के जासूसी ब्रह्मांड का एक हिस्सा है।

काम के मोर्चे पर, शाहरुख खान चार साल बाद सिद्धार्थ आनंद की पठान के साथ बड़े पर्दे पर लौटे। इस साल रिलीज होने वाली 2 फिल्मों के साथ सब्बेटिकल शाहरुख खान फॉर्म में वापस आ गए हैं। वह अगली बार एटली कुमार द्वारा निर्देशित बहुप्रतीक्षित जवान में दिखाई देंगे। शाहरुख इस एक्शन थ्रिलर में दक्षिण के सुपरस्टार नयनतारा और विजय सेतुपति के साथ स्क्रीन साझा करेंगे। पाइपलाइन में आगे राजकुमार हिरानी फिल्म्स की डंकी है। यह सुपरस्टार और फिल्म निर्माता राजकुमार का पहला सहयोग होगा। तापसी पन्नू की सह-कलाकार होंगी और दिसंबर 2023 में रिलीज़ होने के लिए तैयार हैं।