राखी सावंत ने पति आदिल खान दुर्रानी पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। अब आदिल के वकील ने राखी पर पलटवार किया है। उन्होंने आदिल का पक्ष रखते हुए कहा है कि राखी इतनी कमजोर नहीं हैं कि उन्हें कोई भी पीट कर चला जाएगा और वो एक शब्द नहीं बोलेंगी। आदिल के वकील नीरज गुप्ता का कहना है कि राखी ने जो भी इल्जाम लगाए हैं वो सरासर झूठ है।

Join DV News Live on Telegram

राखी ने आदिल से पैसों के लिए शादी की है, उन्होंने अपने पहले पति रितेश से भी पैसों के लिए ही शादी की थी और अब वो आदिल के साथ भी वही कर रही हैं। गौरतलब है कि राखी सावंत ने कुछ दिन पहले आदिल पर धोखाधड़ी और सेक्सुअल असॉल्ट का केस किया था जिसके बाद आदिल की गिरफ्तारी हुई थी।

आदिल के वकील नीरज गुप्ता ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा, ‘ये सब पहले से प्लानिंग के तहत हुआ है। आदिल एक अच्छी फैमिली बैकग्राउंड आता है, उसे राखी के जरिए पैसे कमाने की कोई जरूरत नहीं है। राखी ने पहले पति से भी पैसे के लिए ही शादी की थी।

पहले पति से अलग होने के बाद राखी को काफी पैसे मिले थे, अब वो आदिल के साथ भी वही करना चाहती हैं। मैंने कोर्ट में सभी बैंक स्टेटमेंट जमा करा दिया है। आदिल बिल्कुल निर्दोष है, राखी के लगाए सभी आरोप निराधार हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘राखी ने दावा किया है कि आदिल ने उनका न्यूड वीडियो शूट किया है और अब उन्हें शक है कि पैसे कमाने के लिए उसने उन वीडियोज को बेचा भी होगा। राखी ने कहा है कि वो आदिल से तलाक लेना चाहती हैं क्योंकि उसने उन्हें धोखा दिया है। 6 फरवरी को राखी ने आदिल के खिलाफ FIR दर्ज कराई थी, जिसके बाद ओशिवारा पुलिस ने उसे घर से गिरफ्तार कर लिया था।

राखी ने अपनी शिकायत में कहा कि आदिल ने उनसे शादी के नाम पर सारे गहने और पैसे ले लिए हैं। इसके अलावा उसने घर की चाबियां भी छीन ली हैं और उन्हें वापस करने से मना कर रहा है।

राखी ने पुलिस में दर्ज शिकायत में कहा, ‘आदिल काफी समय से मुझे टॉर्चर कर रहा है। उसने बॉलीवुड में नाम कमाने के लिए मेरा इस्तेमाल किया है। वह मुझसे अलग हो गया है और अपनी गर्लफ्रेंड तनु के साथ रह रहा है।’