नई दिल्ली: स्टेट बैंक ऑफ इंडिया कार्ड्स एंड पेमेंट सर्विसेज ने एसबीआई क्रेडिट कार्ड के शुल्क और शुल्क में संशोधन किया है। नए एसबीआई क्रेडिट कार्ड शुल्क 17 मार्च 2023 से प्रभावी होंगे।

Join DV News Live on Telegram

“कृपया ध्यान दें कि आपके एसबीआई क्रेडिट कार्ड पर शुल्क 17 मार्च 23 को संशोधित किया जाएगा” एसबीआई कार्ड से ग्राहकों को भेजे गए एक ईमेल में कहा गया है।

17 मार्च 2023 से, एसबीआई प्रसंस्करण शुल्क को 99 रुपये और लागू करों से संशोधित करके 199 रुपये और लागू करों के रूप में संशोधित किया जाएगा।

 

यह याद किया जा सकता है कि एसबीआई कार्ड और भुगतान सेवाओं ने अपने सिंपलीक्लिक कार्डधारकों के लिए कुछ नियमों को संशोधित किया था जो जनवरी 2023 से लागू होंगे। भारतीय स्टेट बैंक कार्ड और भुगतान सेवा वेबसाइट के अनुसार, वाउचर और रिवार्ड पॉइंट्स को भुनाने से संबंधित दो नियम होंगे। नए साल 2023 में बदला जाएगा।

एसबीआई कार्ड्स एंड पेमेंट सर्विसेज ने कहा, “6 जनवरी 2023 से, सिंपलीक्लिक कार्डधारकों को जारी किए गए क्लीयरट्रिप वाउचर को ऑनलाइन खर्च माइलस्टोन तक पहुंचने पर केवल एक ही लेनदेन में भुनाया जाना चाहिए और इसे किसी अन्य ऑफर/वाउचर के साथ नहीं जोड़ा जा सकता है।”

साथ ही 1 जनवरी से Amazon.in पर सिंपलीक्लिक/सिंपलीक्लिक के साथ ऑनलाइन खर्च पर रिवार्ड प्वाइंट के नियम भी बदल जाएंगे।

“Amazon.in पर ऑनलाइन खर्च पर 10 गुना रिवॉर्ड पॉइंट, सिंपलीक्लिक/सिम्पलीक्लिक एडवांटेज के साथ SBI कार्ड को 01 जनवरी 23 से संशोधित कर 5 गुना रिवॉर्ड पॉइंट कर दिया जाएगा। अपोलो 24X7, BookMyShow पर आपका कार्ड ऑनलाइन खर्च पर 10 गुना रिवार्ड पॉइंट अर्जित करना जारी रखेगा। , क्लियरट्रिप, ईज़ीडायनर, लेंसकार्ट और नेटमेड्स।”