नर्मदापुरम में नर्मदा कॉलेज के सामने बाइक चालक युवक की एक महिला ने जमकर पिटाई की। महिला ने पुलिस के सामने ही युवक को बीच सड़क थप्पड़ से मारा। इस दौरान युवक माफी मांगता रहा, लेकिन महिला का गुस्सा शांत नहीं हुआ। पुलिस के सामने महिला मारते नजर आई।

Join DV News Live on Telegram

दरअसल, पूरा विवाद एक्सीडेंट को लेकर हुआ। सोमवार दोपहर करीब 2 बजे बाइक चालक युवक ने स्कूटी चालक महिला को टक्कर मार दी थी। जिसमें महिला नीचे गिर गई। जिसके बाद गुस्साई महिला ने युवक की पकड़कर जमकर पिटाई शुरू कर दी। पिटाई का वीडियो किसी ने बना लिया। जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। मामले में पुलिस ने महिला की शिकायत पर एक्सीडेंट का केस दर्ज किया।

जानकारी के मुताबिक फरियादी कोमल हसिजा निवासी सिंधी कॉलोनी है। दोपहर करीब 2 बजे महिला अपने पोते को स्कुल से घर ग्वालटोली लेकर जा रही थीं। नर्मदा कॉलेज के सामने टंकी चौराहा की तरफ से आ रहे बाइक चालक ने स्कूटी में टक्कर मार दी। जिससे महिला और उनका पोता गिर गया। जिससे उन्हें चोट आई। गुस्साई महिला ने युवक पीटना शुरू कर दिया। युवक की कालर पकड़कर उससे थप्पड़ और लात से भी मारा।युवक महिला से माफी मांगता रहा, लेकिन महिला ने युवक की एक नहीं सुनी ओर युवक को पिटती रही। मौके पर पुलिस भी मौजूद रहीं, बावजूद महिला पुलिस के सामने भी युवक को मारती रही। मामले में पुलिस ने आरोपी को महिला की शिकायत युवक को थाने लेकर गई। बाइक चालक युवक के खिलाफ एक मामला दर्ज किया गया।