Prayagraj: दिनदहाड़े हुए उमेश पाल हत्याकांड के बाद अब बुलडोजर एक्शन शुरू हो गया है. शनिवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने माफियाओं को मिट्टी में मिलाने की चेतावनी दी थी, जिसके बाद आज (1 मार्च) प्रयागराज के चकिया इलाके में अतीक अहमद  के करीबी के घर पर बुलडोजर चला. अतीक के करीबी जफर अहमद के घर पर बुलडोजर एक्शन से पहले सोफा, गैस सिलेंडर समेत कई सामान बाहर निकाला गया.

Join DV News Live on Telegram

प्रयागराज के जिस घर में बुलडोजर चलाया गया है, वहां अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन (Shaista Parveen) को शरण देने का आरोप है. उमेश हत्याकांड को लेकर सूत्रों ने बताया है कि उमेश पाल की हत्या के बाद शूटर्स जफर अहमद के घर पर आए थे. मकान 200 वर्ग गज में बना हुआ है और इसकी अनुमानित कीमत 3 करोड़ रुपये है.

अतीक अहमद के करीबी जफर अहमद के घर बुलडोजर कार्रवाई के दौरान हथियार मिले हैं. पुलिस ने हथियार जब्त कर लिए हैं और अब यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि ये हथियार कहां से आए हैं. पुलिस को बुलडोजर एक्शन के दौरान घर के अंदर से 2 राइफल और तलवार मिला है.

प्रयागराज के उमेश पाल हत्याकांड के आरोपी गुड्डू मुस्लिम के निर्माण पर भी आज बुलडोजर चल सकता है. चकिया इलाके में स्थित गुड्डू मुस्लिम के घर पर कुछ देर में बुलडोजर कार्रवाई की जा सकती है. बता दें कि बीते शुक्रवार को प्रयागराज के धूमनगंज थाना अंतर्गत जयतीपुर में उमेश पाल और उसके एक सुरक्षाकर्मी की गोली मार कर हत्या कर दी गई थी. उमेश पाल, बहुजन समाज पार्टी (बसपा) विधायक राजू पाल हत्याकांड का मुख्य गवाह था. सोमवार (27 फरवरी) को पुलिस के साथ मुठभेड़ में उमेश पाल हत्याकांड का एक अभियुक्त अरबाज मारा गया. इस मुठभेड़ में धूमनगंज के थाना प्रभारी राजेश मौर्य घायल हो गए, जिनका उपचार एसआरएन अस्पताल में हो रहा है.