तेलिक साहू राठौर समाज के लोग राजनीतिक दलों से सामूहिक त्यागपत्र देंगे। यह अपील रविवार को भारतीय तेलिक साहू राठौर महासभा के प्रदेश कार्यवाहक अध्यक्ष सत्येंद्र साहू ने की है। वे मानव भवन में बुलाई प्रदेश स्तरीय बैठक में बोल रहे थे।

Join DV News Live on Telegram

यह बैठक दो अप्रैल को जंबूरी मैदान में होने वाले साहू सकल समाज महा कुंभ को सफल बनाने के लिए बुलाई थी। उनका कहना है कि कहा कि सभी राजनैतिक दल समाज के लोगों को झुनझुना के रूप में प्रकोष्ठों मोर्चो में छोटे मोटे पद देते हैं। तत्काल सामूहिक रूप से इस्तीफे दे कर राजनैतिक दलों के कार्यालयों में ढेर लगा दो। हमे सांसद, विधायक, मंत्री, महापौर, नगर पालिका अध्यक्ष के पद चाहिए।

छोटे पद नहीं नही चाहिए। भोपाल जिला अध्यक्ष रविंद्र साहू ने भोपाल जिला वा आसपास के स्वजातीय बंधुओ को आने जाने के लिए बसों की व्यवस्था की जिम्मेदारी ली।

दिनेश सिल्लन साहू ने कहा कि मध्य प्रदेश में साहू राठौर 40 लाख के आसपास है जिनमे 20 लाख मातृशक्ति है उन्हें आने जाने की व्यवस्था हो तो महाकुंभ सफल होगा। बैठक में भारतीय तेलिक साहू महासभा, भारतीय तेलिक साहू राठौर महासभा, साहू वैश्य महासभा, मप्र साहू समाज, साहू महा संगठन एवम भोपाल जिला साहू समाज व आठों इकाइयों के प्रतिनिधियों ने समर्थन देते हुए महा कुंभ को सफल बनाने की अपील की। बैठक में महाकुंभ को सफल बनाने के लिए पदाधिकारियों को अलग-अलग जिम्मेदारी सौंपी गई।