सुकेश चंद्रशेखर ने एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस को लेटर लिखकर होली की बधाई दी है। इस लेटर में उन्होंने लिखा- मैं सबसे शानदार, अमेजिंग और ब्यूटीफुल इंसान जैकलीन को होली की शुभकामनाएं देता हूं। रंगों के इस त्योहार पर मैं वादा करता हूं कि जो रंग फीके पड़ गए हैं या गायब हो गए हैं, वे 100 गुना होकर तुम्हारे पास वापस आएंगे।

Join DV News Live on Telegram

सुकेश ने लिखा, ‘मैं सबसे पहले मीडिया फ्रेंड्स को उनके सपोर्ट के लिए और हमेशा मेरा वर्जन सामने के लिए धन्यवाद देता हूं।’ इसके बाद जैकलीन के लिए लिखा- बेबी गर्ल तुम जानती हो कि मैं तुम्हारे लिए किसी भी हद तक जाउंगा। मैं तुम्हें प्यार करता हूं बेबी, मुस्कुराती रहो। तुम अच्छी तरह जानती हो कि तुम मेरे लिए क्या और कितना मायने रखती हो। लव यू माई प्रिंसेज। मेरी बी, मेरी बोम्मा, मेरी प्यार, मेरी जैकी- मैं तुम्हें बहुत मिस करता हूं।

दुश्मनों को भी बधाई दी, खत में पता मंडोली जेल का लिखा

सुकेश ने परिवार, समर्थकों, दोस्तों, हेटर्स, दुश्मनों और अपनी लीगल टीम को होली की शुभकामनाएं दीं। ये लेटर सुकेश ने अपने एडवोकेट के माध्यम से भेजा है। जिसमें उसने मंडोली जेल का एड्रेस लिखा है। सुकेश ने इससे पहले वैलेंटाइन डे पर भी जैकलीन को विश किया था।

इससे पहले लेटर लिखकर आरोप लगाता रहा है महाठग

पहली चिट्ठी: 7 अक्टूबर को सुकेश ने दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना को पहली चिट्ठी लिखी थी, जो 1 नवंबर को सामने आई। इसमें सुकेश ने कहा कि जेल में सुरक्षा और सहूलियत के नाम पर जैन ने 10 करोड़ रुपए वसूले थे। सुकेश ने कहा कि उसने AAP को भी 50 करोड़ रुपए दिए थे और बदले में पार्टी ने दक्षिण भारत में जिम्मेदारी सौंपने का वादा किया था