इंदौर में ​​​कांग्रेस ​​​​सेवादल के पूर्व जिला अध्यक्ष ने मुख्यमंत्री के लिए अपशब्दों का उपयोग कर दिया। मामला सत्य साईं चौराहा के पास कांग्रेस के विरोध-प्रदर्शन मंच का है। कांग्रेसी शुक्रवार को यहां मोदी सरकार की नीतियों का विरोध करने इकट्ठा हुए थे। डीसीपी संपत उपाध्याय ने बताया कि थाना विजयनगर में कांग्रेस नेता के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। अभी उनकी गिरफ्तारी नहीं हुई है। विरोध प्रदर्शन के दौरान सभा हो रही थी। इसमें कांग्रेस नेता चंद्रशेखर पटेल ने मंच से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को लालची कहा। इसके साथ अपशब्द कह दिए। उन्होंने प्रदेश सरकार की नीतियों खासकर लाडली लक्ष्मी योजना को लेकर निशाना साधा। पटेल ने कहा- अगर आप गौर से सीएम का चेहरा देखेंगे तो आपको लालच नजर आएगा। इसके बाद अपशब्द सुनते ही कांग्रेसियों ने पटेल को वहां से रवाना कर दिया। आरोपी चंद्रशेखर हीरानगर क्षेत्र में रहता है।

Join DV News Live on Telegram

इस मामले में भास्कर ने पटेल से फोन पर चर्चा की तो उन्होंने कहा कि मैं ऐसा नहीं कहना चाहता था। मेरे मुंह से गलती से वो शब्द निकल गए। मेरी जुबान फिसल गई। हालांकि, जब भास्कर ने उनसे सवाल किया कि आपके द्वारा जो कहा गया है, वो कहीं से भी जुबान फिसलने की श्रेणी में नहीं आता और ना ही आपने उसी समय अपनी गलती सुधारने का प्रयास किया। इस पर पटेल ने गोल-मोल जवाब देते हुए फोन काट दिया।

इस मामले में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सज्जन वर्मा से भास्कर ने फोन पर चर्चा की तो उन्होंने कहा कि मैं फिलहाल सोनकच्छ में हूं। मुझे नहीं पता कि इंदौर में कार्यक्रम के दौरान क्या हुआ है और पटेल ने क्या आपत्तिजनक भाषण दिया है। मामले की पूरी जानकारी लेने के बाद ही कुछ कह सकूंगा।